Picture Inside: आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से तस्वीरें लीक

Picture Inside: आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से तस्वीरें लीक

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-17 09:02 GMT
Picture Inside: आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से तस्वीरें लीक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की अपकमिंग फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" की शूटिंग इन दिनों जारी है। आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख इस समय थाईलैंड में शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। फिल्म का सेट किसी गांव की तरह लग रहा है, जहां आमिर एक झोपड़ी के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं।आमिर खान एस नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक्टर की एक तस्वीर सेट से शेयर की है। जिसमें आमिर खाट पर बैठे हुए हैं और उनके बगल में एक औरत बड़ी सी कढ़ाही में कुछ पकाते हुए नजर आ रही हैं।

आमिर के लुक की बात की जाए तो उन्होंने इस तस्वीर में ग्रे कलर का कुर्ता और काले रंग का पायजामा पहना हुआ है। इसके साथ ही उनकी बड़ी-बड़ी मूंछे और दाढ़ी नजर आ रही है। जिस तरह से वो ठाठ से बैठे हुए हैं उससे लग रहा है कि फिल्म में उनका किरदार काफी बोल्ड होगा। इस फिल्म में पहली बार आमिर और अमिताभ स्क्रिन पर एक साथ नजर आएंगे। दोनों ही एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।  

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को अपने किरदार को एकदम रीयल बनाकर कैमरे के सामने पेश करने के लिए जाने जाते हैं। उनके फैंस को इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी से खासा लगाव है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म के सेट से तस्वीर लीक हुई है। इससे पहले भी आमिर खान का लुक सामने आ चुका है, जिससे आमिर काफी नाराज हो गए थे।

इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर भी तस्वीरें साझा की हैं, उन्होंने बताया है कि अगले शेड्यूल के लिए एक बार फिर से तैयारी होगी,लेकिन फिलहाल की शूटिंग पूरी हो गई। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन की तर्ज पर ह

Similar News