राधिका आप्टे का खुलासा, कहा 'फिल्म के लिए करना पड़ा फोन सेक्स'

राधिका आप्टे का खुलासा, कहा 'फिल्म के लिए करना पड़ा फोन सेक्स'

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-19 07:49 GMT
राधिका आप्टे का खुलासा, कहा 'फिल्म के लिए करना पड़ा फोन सेक्स'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार राधिका आप्टे ने नेहा धूपिया के शो BFFsWithVogue में एक चौकाने वाला खुलासा किया। राधिका आप्टे ने कहा कि "उन्हें एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए "फोन सेक्स" करना पड़ा था। उन्होंने कहा कि एक किरदार को पाने के लिए उन्हें ये करना पड़ा। वह इस शो में एक्टर राजकुमार राव के साथ पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने इसके अलावा भी कई और अनकही से बातों से पर्दा हटाया।

 

 

बता दें कि राधिका हाल ही में BFFsWithVogue शो का हिस्सा बनीं थीं। शो में होस्ट नेहा और एक्टर राजकुमार राव के साथ राधिका ने जमकर मस्ती की। इस मौके पर नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए। इस दौरान राधिका आप्टे ने अपने करियर के बारे में बातचीत की।   

 

  

राधिका ने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए। शो में जब राधिका आप्टे से नेहा ने सवाल किया कि उनके करियर का सबसे वियर्ड ऑडिशन कौन सा हैं? राधिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, फिल्म ‘देव-डी’ के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था। राधिका ने बताया कि उन्होंने इसके बाद कभी फोन सेक्स नहीं किया। राधिका ने बताया कि वह उस समय पुणे में रहती थीं। बता दें कि शो में इससे पहले आयुष्मान और भूमि पेडनेकर आए थे। उनसे भी नेहा ने कुछ जबरदस्त सवाल किए थे।     

 

 

वहीं एकता कपूर से शो में राधिका के बारे में सवाल किया गया था तो एकता ने कहा था कौन राधिका आप्टे? इस पर राधिका आप्टे ने कहा, मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, मैं जब उनसे मिली तो उन्होंने अच्छा बर्ताव किया। इतना ही नहीं जब उनसे तुषार कपूर को डेट करने के बारे में पूछा गया तो राधिका ने कहा, मेरे पास तुषार का नंबर तक नहीं है। राधिका ने शो में यह भी कहा कि राम गोपाल वर्मा को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। 

 

 

शो में कुछ सवाल राजकुमार राव से भी किए गए, नेहा ने राजकुमार से पूछा कि उन्होंने अब तक कौन सी बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है तो उन्होंने कहा- कंगना रनौत। 

Similar News