थ्रिलर फोरेंसिक में नजर आएंगे राधिका आप्टे, विक्रांत मैसी

थ्रिलर फोरेंसिक में नजर आएंगे राधिका आप्टे, विक्रांत मैसी

IANS News
Update: 2021-07-27 09:31 GMT
थ्रिलर फोरेंसिक में नजर आएंगे राधिका आप्टे, विक्रांत मैसी
हाईलाइट
  • थ्रिलर फोरेंसिक में नजर आएंगे राधिका आप्टे
  • विक्रांत मैसी

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी आगामी सस्पेंस क्राइम थ्रिलर फोरेंसिक में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

राधिका ने कहा, थ्रिलर फिल्मों को नेविगेट करने का एक विशेष तरीका है और फोरेंसिक के साथ, यह सभी सही नोटों को हिट करता है। मैं इस परियोजना को शुरू करने और विक्रांत और हमारे निर्देशक विशाल जैसे प्रतिभाशाली कोस्टार के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जिनके पास इतना स्पष्ट है कि इस फिल्म के लिए दिलचस्प विजन है।

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित सस्पेंस क्राइम थ्रिलर का फस्र्ट लुक मंगलवार को सामने आया। फोरेंसिक में विक्रांत और फुरिया का पुनर्मिलन भी होगा, जो पहले वेब शो क्रिमिनल जस्टिस में साथ काम कर चुके हैं।

आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए, विक्रांत ने साझा किया कि, मैंने हमेशा एक फिल्म के लिए सबसे आगे की कहानी में विश्वास किया है और जब निर्देशक विशाल फुरिया ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं एक अभिनेता और दर्शकों के सदस्य के रूप में चिंतित था।

फुरिया ने कहा कि कंटेंट परि²श्य में भारी बदलाव के साथ, उन्हें लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगी।

निर्देशक ने कहा, मैं इस तथ्य से बहुत विनम्र हूं कि विक्रांत और राधिका जैसे दो शक्तिशाली कलाकार बोर्ड में हैं। वे उस तरह के कलाकार हैं जो उन्हें दिए गए कंटेंट को ऊपर उठाते हैं और समर्थन के लिए मैं अपने निर्माताओं का बहुत आभारी हूं । उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया है। मैं वास्तव में एक ड्रीम टीम के साथ काम कर रहा हूं और साथ में हम दर्शकों के लिए एक ड्रीम फिल्म बनाने की इच्छा रखते हैं।

फिल्म फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और दीपक मुकुट, मानसी बागला और वरुण बागला द्वारा सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड, मिनी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है।

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के दीपक मुकुट ने कहा, मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हूं। जब आपके पास निर्देशक विशाल फुरिया के साथ विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे जैसी प्रतिभा है, तो आप दर्शकों को एक यादगार अनुभव और धन्यवाद देते हैं। मेरी टीम और मेरे निर्देशक के समर्थन के लिए, हम इस अत्याधुनिक सस्पेंस थ्रिलर को रोल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मिनी फिल्म्स की मानसी बागला ने कहा, मुझे खुशी है कि हमें इस तरह की कहानी बताने का अवसर मिला है, जो समान भागों में तेज और रोमांचकारी है।

 

एसएस/आरजेएस

Tags:    

Similar News