एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत में सुधार से खुश हैं रजनीकांत

एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत में सुधार से खुश हैं रजनीकांत

IANS News
Update: 2020-08-17 12:00 GMT
एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत में सुधार से खुश हैं रजनीकांत

चेन्नई, 17 अगस्त (आईएएनएस) सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत में तेजी से सुधार की कामना करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट साझा की। वरिष्ठ गायक को कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रजनीकांत ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, करीब 50 से अधिक सालों तक विभिन्न भारतीय भाषाओं में एसपीबी सर ने अपनी आवाज से करोड़ों लोगों का मनोरंजन किया है। वह कोरोना से प्रभावित हुए हैं और इलाज करवा रहे हैं। यह जानने के बाद कि वह खतरे से उबर गए हैं, मुझे काफी खुशी हुई है। हालांकि, उनका अभी भी इलाज चल रहा है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, जल्द स्वस्थ हो जाएं प्रिय बालु सर।

कुछ दिनों पहले एमजीएम हेल्थकेयर ने गायक की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में एक बयान जारी किया था। बयान में कहा गया था कि गायक लाइफ सपोर्ट पर हैं।

अब, एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने एक अपडेट साझा किया है कि गायक की स्थिति बेहतर है।

एसपी चरण ने वीडियो में कहा, पिताजी को तीसरे फ्लोर के आईसीयू से 6वीं मंजिल पर एक विशेष आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया है। सुखद खबर यह है कि उनके स्वास्थ्य में स्थिरता है। वह अभी भी लाइफ सपोर्ट पर हैं। वह कुछ दिन पहले की तुलना में थोड़ा अधिक आराम से सांस ले रहे हैं।

एमएनएस/एसएसए

Tags:    

Similar News