ऋतिक-कंगना के विवाद को लेकर पापा राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी

ऋतिक-कंगना के विवाद को लेकर पापा राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-05 05:26 GMT
ऋतिक-कंगना के विवाद को लेकर पापा राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना और ऋतिक के बीच शुरू हुई मोहब्बत इस तरह रंग बदलेगी शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा। ये सीक्रेट लवस्टोरी अब बाजार में रोज किसी ना किसी नए बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस जुबानी और कानून जंग में ऋतिक के पापा राकेश रोशन भी मैदान में उतर आए हैं। कंगना और ऋतिक के बीच विवाद में रोज नए बयान निकल कर सामने आ रहे हैं। कभी कंगना के सपोर्ट में उनकी बहन सोशल मीडिया पर लोगों से भिड़ती नजर आती हैं, तो कभी ऋतिक की एक्स वाइफ और उनके दोस्त उनका साइड लेते नजर हैं। 

कंगना - ऋतिक विवाद पर पापा राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ते हुए कंगना पर सीधा निशाना साधा है। एक्टर-डायरेक्टर राकेश रोशन ने हाल में एक अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि "हम लोग कंगना की तरह बेतुकी बातें करने में विश्वास नहीं करते।" 

राकेश ने कहा कि "उनकी फैमिली कभी हल्की बातें नहीं करती। हम हल्की बातें कहने वाले नहीं हैं। हम अप्रमाणित आरोपों पर विश्वास नहीं करते। हमने पूरे सबूतों के साथ अपनी शिकायत दर्ज की है। अगर आप शिकायत की कॉपी चाहते हैं, तो हमारे वकील से मांग सकते हैं। वह अब सबके सामने है।"

और क्या बोले राकेश...

उन्होंने कहा है कि "अगर आप इस शिकायत को पढे़ंगे तो शॉक्ड रह जाएंगे । हमने साइबर क्राइम के सामने अपना पक्ष 8 अप्रैल को रखा है । हमने सभी डॉक्यूमेंट, कागज, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जमा कर दिया है। अब अथॉरिटी इस पर फैसला करेगी।" राकेश रोशन ने ये भी कहा कि "हम हमेशा से सच में विश्वास करते हैं। मुझे मेरे पिता ने ईमानदार रहना सिखाया था। मैंने भी अपने बेटे को वही सिखाया। इस मामले में भी सच्चाई जल्द सामने आएगी।"

क्या है कंगना पर ऋतिक के आरोप ?

ऋतिक रोशन ने अपनी शिकायत में ये भी दावा किया है कि कंगना उन्हें सेक्सुअल मेल भेजा करती थी। ऋतिक रोशन ने ये भी कहा है कि उन्होंने हमेशा कंगना के साथ प्रोफेशनल दूरी बनाई। उनका और कंगना का कभी कोई अफेयर नहीं रहा।

कंप्लेंट के मुताबिक कंगना और ऋतिक पहली बार साल 2009 में एक दूसरे से मिले थे। उस वक्त दोनों फिल्म काइट्स की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने कृष 3 में भी साथ काम किया। हालांकि, दोनों के इस रिश्ते के बारे में सबसे पहले खबर तब आई जब कंगना ने सबके सामने "सिल्ली एक्स" का जिक्र करते हुए कुछ कहा था। इसको ऋतिक ने अपने रिश्ते के संदर्भ में लिया था।

कंगना ने लगाए ये गंभीर आरोप

बता दें, कंगना ने टीवी शो को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया। उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए। उन्होंने कहा, मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए। उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटखारे लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए मुझे ऋतिक से माफी चाहिए। ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने ट्वीट के जरिए रितिक को सपोर्ट किया था।

Similar News