रणवीर को लगता है कॉमेडी मुश्किल जॉनर, रोहित शेट्टी को बताया कॉमेडी का बादशाह

बॉलीवुड रणवीर को लगता है कॉमेडी मुश्किल जॉनर, रोहित शेट्टी को बताया कॉमेडी का बादशाह

IANS News
Update: 2022-12-08 10:30 GMT
रणवीर को लगता है कॉमेडी मुश्किल जॉनर, रोहित शेट्टी को बताया कॉमेडी का बादशाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जो अपनी आगामी फिल्म सर्कस के साथ बॉक्स-ऑफिस पर अपने प्रदर्शन को पटरी पर लाने की उम्मीद कर रहे हैं, का मानना है कि अभिनेताओं और निर्देशकों दोनों के लिए कॉमेडी सबसे कठिन शैली है।

गुरुवार को मुंबई में करंट लगा रे के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर उन्होंने अपने डायरेक्टर रोहित शेट्टी को कॉमेडी का बादशाह कहकर बधाई दी। हालांकि, इस बयान पर बहस की जा सकती है क्योंकि भारतीय सिनेमा में प्रियदर्शन और अनीस बज्मी जैसे निर्देशक भी हैं।

रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की भी प्रशंसा की और उल्लेख किया कि 2013 में शाहरुख खान-अभिनीत फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस से मीनम्मा का उनका चरित्र उनका अब तक का सबसे पसंदीदा चरित्र है।

अभिनेता ने कहा, मुझे लगता है कि सभी शैलियों में से कॉमेडी बहुत मुश्किल है। यह किसी भी अभिनेता या कहानीकार के लिए लिटमस टेस्ट है क्योंकि अगर आप पंचलाइन के लिए बीट मिस करते हैं तो यह कुछ ही समय में ढह सकता है।

अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए, अभिनेता ने कहा, जब मैं रोहित शेट्टी के साथ काम करता हूं तो मेरा हास्य पक्ष सबसे अच्छा सामने आता है क्योंकि वह कॉमेडी के बादशाह हैं और लगभग 16 साल से ऐसा कर रहे हैं।

83 और जयेशभाई जोरदार जैसी भारी फ्लॉप फिल्मों के साथ बॉक्स-ऑफिस पर गर्मी का सामना करने के बाद, रणवीर सर्कस के साथ एक्शन में वापसी करना चाह रहे हैं, जो 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News