रणवीर सिंह रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स को मिल रही सराहना से खुश

बॉलीवुड रणवीर सिंह रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स को मिल रही सराहना से खुश

IANS News
Update: 2022-07-09 14:30 GMT
रणवीर सिंह रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स को मिल रही सराहना से खुश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने हाल ही में नॉन-फिक्शन ओटीटी शो, रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में दिखाई दिए। वह शो को केवल 24 घंटों में मिली सराहना से रोमांचित हैं। हाल ही में रिलीज हुए नेटफ्लिक्स शो की प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा, यह अवधारणा की विघटनकारी प्रकृति है और लोगों ने वास्तव में इसे अपनाया है। हालांकि मेरा इरादा कभी भी बाधित या विघटनकारी नहीं है, मैं सिर्फ प्रामाणिक बनाने के लिए होता हूं। यह शो फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

बेयर ग्रिल्स के साथ सहयोग करने के बारे में रणवीर ने कहा, मैं एड्रेनालाईन का दीवाना हूं। मुझे अच्छा लगता है जब एड्रेनालाईन की वह भीड़ मुझे हिट करती है जब मैं एक निश्चित ²श्य कर रहा होता हूं या जब मैं एक्शन कर रहा होता हूं या जब मैं शूटिंग कर रहा होता हूं। मुझे तेज कारें पसंद हैं, मुझे गति पसंद है, मुझे मोटरसाइकिल पसंद है, इसलिए मेरा झुकाव उस पर है। उन्होंने आगे कहा, मेरा पहला विचार यह था कि जंगल में जाना कितना अच्छा होगा, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। मैं बहुत आभारी हूं कि यह जंगल के राजा बेयर ग्रिल्स के साथ था। वह परम गुरु हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News