फुटबॉल खेलते समय घायल हुए रणवीर सिंह, एक महीने आराम करने मिली सलाह

फुटबॉल खेलते समय घायल हुए रणवीर सिंह, एक महीने आराम करने मिली सलाह

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-01 09:45 GMT
फुटबॉल खेलते समय घायल हुए रणवीर सिंह, एक महीने आराम करने मिली सलाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक फुटबॉल मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं। रणवीर को कंधे पर चोट लग गई है। हालांकि फिल्म "गली बॉय" की शूटिंग में उनकी चोट के कारण कोई दिक्कत नहीं होगी। वह फिल्म की शूटिंग जारी रखेंगे। इस फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर हैं। रणवीर के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, कि "एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह के कंधे पर चोट आई है, डॉक्टरों ने उन्हे कम से कम एक महीने तक आराम की सलाह दी गई है। "

 

हालांकि इसके बावजूद "रणवीर छुट्टियां नहीं ले रहे हैं और शेड्यूल के अनुसार, "गली बॉय" की शूटिंग जारी रहेगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। रणवीर चिकित्सकों से परामर्श ले रहे हैं कि क्या वह इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति दे पाएंगे, या नहीं, जिसमें वह फिनाले एक्ट कर रहे हैं। इस कार्यक्रम का उद्घाटन सात अप्रैल को होगा। 

 

कपिल देव की बायोपिक में भी रणवीर फाइनल


रणवीर इन दिनों स्ट्रीट रैपर के लुक में हैं। फिल्म "गली बॉय" की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म वर्ष 2019 के वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी। ‘गली बॉय’ के अलावा रणवीर इस समय रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ और कबीर खान की फिल्म ‘83’ में काम कर रहे हैं। रणवीर जहां ‘सिम्बा’ में एक पुलिस वाले बने हैं। वहीं ‘83’ में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

 

इस साल शादी कर सकते हैं रणवीर

बता दें रणवीर सिंह लगातार अपनी जबरदस्त एक्टिंग परफार्मेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। खिलजी के किरदार के लिए उनकी हर तरफ तारीफ हुई। इसी बीच दीपिका के साथ शादी की खबरें आ रहीं हैं।  दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके लिए दोनों स्टार्स के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में मालदीव के हॉलीडे से वापस आएं हैं। इस दौरान दोनों के पर‍िवारों का एक-दूसरे से कई बार मिलना हुआ। दीप‍िका इस समय अपनी मां एवं बहन अनिषा के साथ शॉप‍िंग में जुटी हैं। 

Similar News