रश्मिका को गुडबाय में दिखने वाले पिल्ले से प्यार हो गया

मनोरंजन रश्मिका को गुडबाय में दिखने वाले पिल्ले से प्यार हो गया

IANS News
Update: 2022-09-06 12:30 GMT
रश्मिका को गुडबाय में दिखने वाले पिल्ले से प्यार हो गया
हाईलाइट
  • रश्मिका को गुडबाय में दिखने वाले पिल्ले से प्यार हो गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, जो आगामी फिल्म गुडबाय से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने के लिए तैयार हैं, फिल्म में दिखाई देने वाले पिल्ले से पूरी तरह से प्रभावित हैं। वास्तव में, फिल्म में अपने सह-अभिनेता, दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक नोकझोंक हुई, जो था कौन फिल्म की समाप्ति के बाद पिल्ले को घर ले जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि पिल्ला का एक आश्चर्यजनक नाम है: स्टूपिड, जो कुत्तों के लिए काफी असामान्य है जो अपनी बुद्धि के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए, रश्मिका ने कहा, मैं पूरी तरह से स्टूपिड से प्यार करती थी। हम दिन का एक बड़ा हिस्सा स्टूपिड की कंपनी में बिताएंगे।बिग बी के साथ अपने नोकझोंक के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा, मेरे और अमिताभ बच्चन सर के बीच थोड़ा नोकझोक (झगड़ा) हुआ था, जो था कौन स्टूपिड को घर ले जाएगा। वह उसे जलसा ले जाना चाहते थे, लेकिन आखिरकार, मैंने स्टूपिड का अपहरण कर लिया और उसे घर ले आयी।

विकास बहल के निर्देशन में बनी गुडबाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

पीजेएस/आरआर

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News