रसिका दुग्गल ने दिल्ली क्राइम के सीजन 2 में अपनी भूमिका के बारे में की बात

वेब सीरीज रसिका दुग्गल ने दिल्ली क्राइम के सीजन 2 में अपनी भूमिका के बारे में की बात

IANS News
Update: 2022-07-19 15:00 GMT
रसिका दुग्गल ने दिल्ली क्राइम के सीजन 2 में अपनी भूमिका के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुरस्कार विजेता वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना पाने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने साझा किया कि आगामी सीजन में उनका चरित्र कैसे उभर रहा है। उनके दूसरे सीजन की पहली झलक नेटफ्लिक्स पर पहले ही आ चुकी है और दर्शक पहले से ही इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कहानी में आगे क्या होगा।

शो ने महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सार्वजनिक डोमेन में एक महत्वपूर्ण बातचीत को जन्म दिया है। पहले सीजन में, रसिका को एक आईपीएस ट्रेनी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। दूसरे सीजन में वह दिल्ली जैसे शहर को नेविगेट करने वाली एक आत्मविश्वासी अधिकारी के रूप में शामिल हैं।

नए सीजन के बारे में बात करते हुए, रसिका ने कहा, दिल्ली क्राइम एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के करीब है। मुझे आईपीएस अधिकारी नीती सिंह के रूप में अपनी भूमिका को दोहराना अच्छा लगा। इस शो के अलावा उनके पास स्पाइक, अमेजन प्राइम की अधूरा और लॉर्ड कर्जन की हवेली जैसी आने वाली परियोजनाएं हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News