बीमारी से वापस लौट उर्फी जावेद ने बिखेरे जलवे, रिवीलिंग ड्रेस से किया फैंस को घायल 

बॉलीवुड बीमारी से वापस लौट उर्फी जावेद ने बिखेरे जलवे, रिवीलिंग ड्रेस से किया फैंस को घायल 

Anupam Tiwari
Update: 2022-08-12 14:38 GMT
बीमारी से वापस लौट उर्फी जावेद ने बिखेरे जलवे, रिवीलिंग ड्रेस से किया फैंस को घायल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने आउटफिट और डिजाइन के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली उर्फी जावेद ने कई दिनों बाद बीमारी से धमाकेदार वापसी करते हुए एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। बीतें कुछ दिन अस्पताल में रहने की वजह से उर्फी सोशल मीडिया पर एक्टिव तो थीं लेकिन उस अंदाज में नहीं दिखीं जिसके लिए वो मशहूर हैं।  

रिविलिंग आउटफिट पहन ढाया कहर 

पिछले 3-4 दिनों से सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद उर्फी जावेद ने ब्रालेस आउटफिट पहनकर धमाकेदार वापसी करते हुए फैंस के दिलों पर कहर बरपाया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें  रिवीलिंग ड्रेस में देखा जा सकता है।

 

 

वायरिंग ब्रा और स्कर्ट पहनी उर्फी प्लेन पोनीटेल, सिल्वर हाई हील्स और नाक में नथ ने उनके लुक को और शानदार बना दिया। न्यूड लिपस्टिक और मेकअप के साथ खुले बालों को लहराते हुए उर्फी ने इस वीडियो में शानदार पोज दिए। उर्फी की इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स आ गए। 

रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी" से लाइम-लाइट में आई उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना जलवा कायम रखते हुए लाखों फैंस को अपना दिवाना बनाया है। हर दिन कुछ नए आउटफिट और डिजाइन से उर्फी अपने चाहने वालों के बीच उतर कर और सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर उन्हें अपना कायल बनाती है। उनके आउटफिट्स को देखकर उनके फैंस सोचते रह जाते है कि उन्हें इसका आइडिया आता कहां से है? उन्हें देखकर उनके फैंस एक सेल्फी के लिए पागल हो जाते हैं। 

 

Tags:    

Similar News