रिद्धिमा कपूर के कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड को दिया करते थे रणबीर कपूर, बहन ने किया "द कपिल शर्मा शो" में खुलासा

The Kapil Sharma Show रिद्धिमा कपूर के कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड को दिया करते थे रणबीर कपूर, बहन ने किया "द कपिल शर्मा शो" में खुलासा

IANS News
Update: 2021-09-01 15:00 GMT
रिद्धिमा कपूर के कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड को दिया करते थे रणबीर कपूर, बहन ने किया "द कपिल शर्मा शो" में खुलासा
हाईलाइट
  • भाई रणबीर कपूर ने मेरे कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड को दिए थे : रिद्धिमा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ द कपिल शर्मा शो के रविवार के एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आने वाली हैं। मेजबान कपिल शर्मा के साथ मां-बेटी की जोड़ी ने कुछ दिलचस्प बातचीत की।

ऐसी ही एक बातचीत के दौरान कपिल रिद्धिमा से उस समय के बारे में बताने के लिए कहते हैं, जब वह लंदन में पढ़ रही थीं और उनके भाई रणबीर कपूर अनुमति के बिना उनकी चीजें ले लिया करते थे और अपनी गर्लफ्रेंड को दे देते थे।

रिद्धिमा हंसते हुए कहती हैं, हां, मैं लंदन में पढ़ रही थी और छुट्टियों में घर लौटी थी। एक दिन मैंने भाई की एक गर्लफ्रेंड को हमारे घर आते देखा। फिर मैंने देखा कि वह जो टॉप पहने हुई है, वह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा मेरे पास था। तब मुझे एहसास हुआ कि भाई अपनी पॉकेट मनी बचाने के लिए मेरा ज्यादातर सामान उस लड़की को दे देता था।

इस पर नीतू कपूर कहती हैं, मैंने अपने बच्चों को कभी पैसे नहीं दिए। बच्चों को उतना ही देना चाहिए, जितना उन्हें चाहिए और ज्यादा देकर उन्हें कभी खराब नहीं करना चाहिए। मैं उन्हें बस इतना ही देती थी। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News