रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया पिता ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म “शर्माजी नमकीन” का पोस्टर

Rishi kapoor birth anniversary रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया पिता ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म “शर्माजी नमकीन” का पोस्टर

bhaskar user3
Update: 2021-09-04 08:57 GMT
रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया पिता ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म “शर्माजी नमकीन” का पोस्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋषि कपूर की बर्थ एनीवर्सरी पर बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म “शर्माजी नमकीन” का पोस्टर। कपूर साहब ने इस फिल्म को हल्की- फुल्की मनोरंज फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग की थी। 
रिद्धिमा कपूर ने इस पोस्टर को पोस्ट करते हुए कैपश्न लिखा है कि “हमें एक बहुत ही खास फिल्म- शर्मा जी नमकीन का पोस्टर रिलीज करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में प्रसिध्द अभिनेताओं में से एक ऋषि कपूर हैं, उनके बेजोड़ काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो के रखेंगे। उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में, ऋषि कपूर की आखरी फिल्म का पहला लुक इंस्टाग्राम पर रिद्धिमा कपूर ने साझा किया है। रिद्धिमा ने ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म को पूरा करने के लिए अनुभवी अभिनेता परेश रावल को धन्यवाद दिया। रिद्धिमा ने आगे कहा, “परेश रावल को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने ऋषि जी द्वारा निभाए गए किरदार को अदा कर फिल्म को पूरा करने की सहमती दी।मैकगफिन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक प्यारे 60 वर्षीय व्यक्ति की कहानी है।”

 

दो साल कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद 30 अप्रेल 2020 को ऋषि कपूर जी का निधन हो गया था। नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के इलाज के दिनों के समय को याद करते हुए एक प्रेरणादायक नोट साझा किया है। ऋषि कपूर के बर्थ एनीवर्सरी पर याद करते हुए नीतू कपूर ने लिखा है, मैंने NYC  में अपने पिछले कुछ दर्दनाक सालों में ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा है। नीतू कपूर ने आगे लिखा कि जब ऋषि जी का ब्लड काउंट हाई था उस वक्त हमने शॉपिंग की, हंसे, खुश रहे, हम घर पर ही रहकर टीवी देखते, घर पर ही खाना ऑर्डर करते थे, और हम उस वक्त भी बहुत अच्छा वक्त इस उम्मीद के साथ जी रहे थे की अगली कीमोथेरेपी के बाद वह अच्छे हो जाएंगे। उन्होंने मुझे मजबूत रहना और प्रत्येक दिन का महत्व सिखाया है। हम सब आज उन्हें याद कर रहें हैं। मैं इमैजिन कर सकती हूं कि वो अपने 69वें बर्थ डे को लेकर कितने एक्साइटेड होते। मुझे यकीन है कि वह अपने परिवार के साथ वहां जश्न मना रहे हैं, HAPPY BIRTH DAY Kapoor Sahab .
 

Tags:    

Similar News