यह मशहूर वैंपायर अब निभाएगा बैटमैन का किरदार!

यह मशहूर वैंपायर अब निभाएगा बैटमैन का किरदार!

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-18 04:33 GMT
यह मशहूर वैंपायर अब निभाएगा बैटमैन का किरदार!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड फिल्मों में वैम्प के रोल के लिए मशहूर एक्टर रॉबर्ट पैटिन्सन जल्द ही डॉयरेक्टर मैट रीव्ज की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। वे इस फिल्म में बैटमैन का किरदार निभा सकते हैं। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी। हालाकि अभी तक इस बारे में किसी भी तरह का दावा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस रोल के लिए रॉबर्ट पैटिनसन से बेहतर कोई नहीं।

गौरतलब है कि रीव्स इससे पहले प्लैनेट ऑफ दि एप्स के दो सीक्वल बना चुके हैं और इसके बाद से ही वे बैटमैन के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। बता दें अगर 32 साल के रॉबर्ट अगले बैटमैन बनते हैं तो वे इस​ किरदार को निभाने वाले सबसे कम उम्र के एक्टर होंगे। इसके पहले क्रिस्चन बेल और जैक निकलसन जैसे स्टार्स बैटमैन के किरदार को निभा कर अमर हो चुके हैं। बेल ने क्रिस्टोफर नोलन की फिल्मों में बैटमेन का किरदार निभाया। हालांकि बेल के बाद बेन एफ्लेक ने बैटमैन की भूमिका निभाई, लेकिन ज्यादातर फैंस ने बेन की काफी आलोचना की थी। बेन ने फिल्म सुसाइड स्क्वाड और बैटमैन: डॉन ऑफ जस्टिस जैसी फिल्मों में बैटमैन का किरदार निभाया था।

बता दें रॉबर्ट ​पैटिन्सन अपनी फिल्म ट्वाइलाइट सीरीज से रातोरात लाइमलाइट में आ गए थे। फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। ​इस फिल्म को भारत में भी बहुत पसंद किया गया था। क्रिस्टन स्टीवर्ट फिल्म में उनके साथ लीड रोल में थी। अपने डिप्रेसिंग वैंपायर किरदार को लेकर फिल्म समीक्षकों का एक वर्ग उनकी आलोचना भी करता है, लेकिन एक दर्शक वर्ग ऐसा भी है जो रॉबर्ट को हॉलीवुड का भविष्य का सितारा मानता आया है। रॉबर्ट बैटमैन जैसे किरदार को निभा कर अपनी एक्टिंग की क्षमताओं को साबित कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म हैरी पॉटर सीरीज़ की एक फिल्म में भी अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म के अलावा रॉबर्ट इस साल चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें "हाइलाइफ", "लाइटहाउस", "द किंग" और "वेटिंग ऑफ बारबेरियन्स" जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Tags:    

Similar News