कीर्ति सुरेश, सेल्वाराघवन अभिनीत सानी कायधाम ओटीटी पर होगी रिलीज

टीजर रिलीज कीर्ति सुरेश, सेल्वाराघवन अभिनीत सानी कायधाम ओटीटी पर होगी रिलीज

IANS News
Update: 2022-04-22 10:01 GMT
कीर्ति सुरेश, सेल्वाराघवन अभिनीत सानी कायधाम ओटीटी पर होगी रिलीज
हाईलाइट
  • कीर्ति सुरेश
  • सेल्वाराघवन अभिनीत सानी कायधाम ओटीटी पर होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता अरुण मथेश्वरन की एक्शन-ड्रामा सानी कायधम का शुक्रवार को टीजर रिलीज किया गया।

यह फिल्म 6 मई को तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी।

फिल्म एक पीढ़ी के श्राप के सच होने की कहानी बताती है, जब पोन्नी और उसके परिवार के कीर्ति सुरेश के चरित्र पर अन्याय किया जाता है। जैसा कि टीजर प्रोमो में देखा गया है। वह संगैया (सेल्वाराघवन द्वारा अभिनीत) से प्रतिशोध लेना चाहती है, जिसके साथ वह एक कड़वा अतीत साझा करती है।

रिलीज की तारीख की घोषणा पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, निर्देशक अरुण मथेश्वरन ने एक बयान में कहा कि मुझे पारंपरिक कहानियों को अपरंपरागत प्रारूपों में बताने में मजा आता है। यहाँ कहानी को बदले की भावना के इर्द-गिर्द बुना गया है।

तमिल फिल्म 6 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, यह तेलुगु में चिन्नी और मलयालम में सानी कायधाम के रूप में भी उपलब्ध होगी।

उन्होंने कहा कि हर कहानी के अपने दर्शक होते हैं और मैं रोमांचित हूं कि अमेजॅन प्राइम वीडियो की पहुंच के माध्यम से मैं सानी कायधाम को वैश्विक दर्शकों तक ले जा सकता हूं।

फिल्म के रचनात्मक निर्माता के रूप में काम करने वाले सिद्धार्थ रविपति ने साझा किया कि सानी कायधाम में दिल दहला देने वाला मनोरंजन है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि कीर्ति सुरेश और सेल्वाराघवन दोनों ने बेहद शानदार और दमदार अभिनय दिया है जो कहानी की अपील को बढ़ाएगा। मैं 6 मई को प्राइम वीडियो पर सभी भाषाओं में प्रीमियर होने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

स्क्रीन सीन मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले सानी कायधाम का निर्माण किया गया है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News