"सबका साईं" के अजीत भैरवकर को मिली साईबाबा संस्थान ट्रस्ट से सराहना, कहा, निर्देशक ने कहा- शिरडी मेरा घर है

'Sabka Sai' "सबका साईं" के अजीत भैरवकर को मिली साईबाबा संस्थान ट्रस्ट से सराहना, कहा, निर्देशक ने कहा- शिरडी मेरा घर है

IANS News
Update: 2021-09-01 10:00 GMT
"सबका साईं" के अजीत भैरवकर को मिली साईबाबा संस्थान ट्रस्ट से सराहना, कहा, निर्देशक ने कहा- शिरडी मेरा घर है
हाईलाइट
  • सबका साईं के निर्देशक अजीत भैरवकर ने कहा
  • शिरडी मेरा घर है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवीनतम पौराणिक वेब सीरीज "सबका साईं" का निर्देशन कर चुके अजीत भैरवकर का कहना है कि शिरडी शहर उनका घर है। भैरवकर ने यह बात श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी से उनके शो को मिली सराहना की प्रतिक्रिया में कही।

श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कन्हुराज बागटे ने साझा किया कि वेब श्रृंखला सबका साईं अपने भक्तों को श्रद्धा, दया, क्षमा, करुणा, सबुरी और शांति का संदेश दे रही है। यह साईं बाबा के जीवन पर बना एक असाधारण शो है और मैं शो के पीछे निमार्ताओं, अभिनेताओं और पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा महामारी प्रतिबंधों के कारण भक्त बाबा के दर्शन करने में असमर्थ हैं, लेकिन सबका साईं शो के साथ, आप बाबा के जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं को देख पाएंगे । मैं टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। ओम श्री साईनाथाय नम:।

अपने शो की प्रशंसा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, निर्देशक अजीत भैरवकर ने कहा कि यह मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण क्षण है और मैं इसे हमेशा के लिए संजोने जा रहा हूं। शिरडी मेरे लिए घर है और शिरडी के साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट से प्रशंसा के ये शब्द पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखते हैं। 10-एपिसोड की श्रृंखला में राज अर्जुन को साईं बाबा, गुल्की जोशी, मोहम्मद समद, आकाश सिन्हा, मनोज कोल्हाटकर और अन्य के रूप में प्रमुख भूमिकाओं में दिखाया गया है। सबका साई एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News