सैफ ने खुद को बताया वामपंथी, फिर कहा आज ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए

बॉलीवुड सैफ ने खुद को बताया वामपंथी, फिर कहा आज ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए

IANS News
Update: 2022-09-27 14:30 GMT
सैफ ने खुद को बताया वामपंथी, फिर कहा आज ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने कहा है कि वह वामपंथी और उदार हैं, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इसका पालन किया कि उन्हें पता है कि उन्हें आज ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए। अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा का प्रचार करते हुए, सैफ ने एक साक्षात्कार में इस बारे में बात की कि वह फिल्म में अपने चरित्र के विचारों और सिद्धांतों से कैसे सहमत नहीं हैं, जहां वह एक मुठभेड़ विशेषज्ञ विक्रम की भूमिका निभाते हैं, जबकि ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर वेधा हैं।

सैफ ने बिज एशिया को बताया, जब माफिया की समस्या इतनी नियंत्रण से बाहर हो रही थी, तो यह शहरी किंवदंती थी कि हम यह नहीं दिखाएंगे कि अपराधी को वास्तव में भागने की कोशिश में गोली मार दी गई थी, या मार डाला गया था, और बाद में, कागजी कार्रवाई करें यह दिखाने के लिए कि वह भागने की कोशिश कर रहा था और हमें उसे गोली मारनी थी।

इसे एनकाउंटर, फर्जी मुठभेड़ कहा जाता है। यह एक भयानक न्यायिक है। मुझे यकीन है कि यह पूरी तरह से अवैध है। लेकिन यह सिनेमाई रूप से काफी परेशान करने वाला भी है, और यही मेरा चरित्र करता है। लेकिन वह है आश्वस्त है कि वह एक अच्छा लड़का है, क्योंकि (वह सोचता है) इसकी आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा, मैं बहुत अधिक हूं। शायद थोड़ा वामपंथी, मुझे लगता है, मुझे नहीं पता, मुझे शायद आज ये बातें नहीं कहनी चाहिए। फिल्म, जिसमें राधिका आप्टे भी हैं, 30 सितंबर को स्क्रीन पर आने वाली है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News