बर्थडे पर साजिद नाडियावाला ने बागी 2 रिलीज से पहले ही किया बागी 3 का ऐलान

बर्थडे पर साजिद नाडियावाला ने बागी 2 रिलीज से पहले ही किया बागी 3 का ऐलान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-19 09:28 GMT
बर्थडे पर साजिद नाडियावाला ने बागी 2 रिलीज से पहले ही किया बागी 3 का ऐलान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला का आज 52 वां बर्थडे हैं। इसी मौके पर उन्होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। उनकी अपकमिंग फिल्म बागी 2 के रिलीज होने से पहले ही "बागी-3" बनाने का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म में भी  टाइगर श्रॉफ ही नजर आएंगे। नाडियाडवाला ग्रेंडसन के ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया गया है और इसमें बताया गया है कि "बागी 3" भी जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होगी। बता दें कि "बागी 2" इसी साल 30  अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पहली बागी फिल्म साल 2016 में आई थी,जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर थीं। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म और फिल्म के गानों ने लोगों पर जादू सा चला दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। जिसके बाद इस फिल्म के सेकेंड पार्ट की घोषणा की गई। इस फिल्म में टाइगर के साथ दिशा पटानी नजर आएंगी। इस फिल्में टाइगर डबल रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, फिल्म की लागत करीब 50 करोड़ बताई जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा, इस बात की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म के लिए जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। इस बार फिल्म में पहली बार से भी ज्यादा एक्शन होने वाला है। फिल्म के पोस्टर और लीक तस्वीरों से पता चलता है कि फिल्म में कितने खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन होंगे। हालांकि कि अभी तीसरे पार्ट में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। इस फिल्म के तीसरे पार्ट का निर्देशन अहमद खान करेंगे।

"स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2" का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, बिंदास लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ

टाइगर इस फिल्म के बाद "स्टूडेंट ऑफ द इयर 2" को लेकर बिजी हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार, "स्टूडेंट ऑफ द इयर 2" एक मात्र ऐसी फिल्म है, जिसे लेकर टाइगर की डेट्स कंफर्म हैं। अगले साल के अंत में टाइगर फिल्म "रैंबो" की शूटिंग में लग जाएंगे। इसकी शूटिंग पूरी होते ही टाइगर ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं।

Similar News