शूटिंग से पहले ही Dabangg 3 की कहानी हुई लीक, सलमान हैरान

शूटिंग से पहले ही Dabangg 3 की कहानी हुई लीक, सलमान हैरान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-11 13:47 GMT
शूटिंग से पहले ही Dabangg 3 की कहानी हुई लीक, सलमान हैरान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान जल्द ही दबंग3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म को इस बार प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। पिछली दो फिल्में सलमान के भाई अरबाज खान ने डायरेक्ट की थी। खबर है कि फिल्म मेकर्स को शूटिंग शुरू करने से पहले ही बड़ा झटका लगा है। "दबंग 3" की पूरी कहानी लीक हो गई है।

 

इस फिल्म से सलमान खान का चुलबुल पांडे वाला किरदार काफी पसंद किया गया। फिल्म दबंग की दो सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और जल्द ही तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होने वाली है। सलमान इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीसरे पार्ट में सलमान असल जिंदगी के पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे।

 

 

हालांकि इस पुलिसवाले का नाम क्या है अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। उसकी पोस्टिंग नोएडा में हो चुकी है। कहा जा रहा है कि इस पुलिसवाले ने कई बड़े नेताओं को सीधा किया है। यहां तक की इस पुलिसवाले के बहादुरी के किस्से सुर्खियों में भी रहे। 

 

 

सलमान खान को फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई थी कि सुनते ही उन्होंने तुरंत फिल्म को हां कह दिया था। "दबंग 3" में भी सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय को भी खास रोल मिला है। बताया जा रहा है कि सलमान "रेस 3" की रिलीज के बाद "दबंग टूर" के लिए अमेरिका जाएंगे। इस टूर में सलमान के साथ उनकी लीडिंग एक्ट्रेस कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह रहेंगी।  

 

बता दें कि "रेस 3" फिल्म के बाद सलमान "दबंग 3" और "भारत" की शूटिंग शुरू कर देंगे। इनके अलावा सलमान खान के पास किक2, शेरखान औऱ डांसिग डैडी जैसी फिल्में हैं।डांसिग डैडी कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा निर्देशित करेंगे। 

Similar News