सलमान की फिल्म Bharat की टीम पहुंची लंदन, अली अब्बास ने शेयर की पहली तस्वीर

सलमान की फिल्म Bharat की टीम पहुंची लंदन, अली अब्बास ने शेयर की पहली तस्वीर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-20 08:19 GMT
सलमान की फिल्म Bharat की टीम पहुंची लंदन, अली अब्बास ने शेयर की पहली तस्वीर

डिजिटस डेस्क, मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म "रेस 3" की शूटिंग के चलते बैंकॉक में हैं। उनकी आने वाली फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर भी लंदन पहुंच गए हैं। अली फिल्म "भारत" की एक टीम के साथ लंदन पहुंचे हैं। वहां पर फिल्म के लिए कुछ लोकेशन्स का चयन करना है। लंदन में लोकेशन देखने के बाद मार्च महीने से सलमान खान का लुक टेस्ट शुरू किया जाएगा।
 

 

जल्द ही नेपाल भी जाएंगे दबंग

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया कि लंदन में इस समय काफी ठंड है और ऐसे में लोकेशन देखना थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। वहां से लौटकर सलमान नेपाल में "दा-बंग" टूर में शामिल होंगे और उसके बाद वह दुबई और आबू धाबी में फिल्म "रेस 3" की फाइनल शूटिंग को पूरा करेंगे। जून 2018 से सलमान खान फिल्म "भारत" और "दबंग 3" की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान ने एक वीडियो भी नेपाल टूर को लेकर पोस्ट किया है।

 

 

लोकेशन तलाश रही फिल्म यूनिट

हालांकि जून में ही सलमान खान का दूसरा टीवी रियलिटी शो "दस का दम" भी शुरू हो जाएगा। फिल्म "भारत" को लेकर सूत्रों ने बताया कि फिल्म की टीम फिलहाल यूरोप के कुछ इलाकों में घूमकर लोकेशन ढूंढ रही है। साल 1947 से लेकर 2010 तक के पीरियड तक की शूटिंग यूरोप में होगी। इस फिल्म में 1947 में भारत की आजादी और देश का विभाजन भी दिखाया जाएगा। फिल्म के लीड हीरो सलमान खान 5 अलग अलग किरदारों में नजर आएंगे जिसमें 1947 से शुरू होकर 70 साल तक की कहानी दिखाई जाएगी।

Similar News