ABCD-3 में काम करने की अटकलों पर यह बोले सलमान

ABCD-3 में काम करने की अटकलों पर यह बोले सलमान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-05 10:41 GMT
ABCD-3 में काम करने की अटकलों पर यह बोले सलमान

एजेंसी, मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’स्टार सलमान खान का कहना है कि वह एबीसीडी 3 में काम नहीं कर रहे हैं। सलमान खान की आगामी फिल्म को रेमो डिसूजा की सफल सीरीज ‘एबीसीडी’ का तीसरा भाग बताया जा रहा था। सलमान खान ने कहा है कि वह रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम कर रहे हैं, लेकिन यह फिल्म उनकी सफल सीरीज ‘एबीसीडी’ का तीसरा भाग नहीं है।

सलमान ने कहा“ एबीसीडी डिज्नी की प्रोपर्टी है, जबकि रेमो की जिस फिल्म में मैं काम करने जा रहा हूं वह मेरे बैनर तले बनाई जाएगी और इसका निर्माण मैं स्वयं कर रहा हूं। हां ये डांस पर आधारित फिल्म है लेकिन हर डांस बेस्ड फिल्म एबीसीडी नहीं होती।”

51 वर्षीय सलमान खान को इस फिल्म के लिये अपने डांसिंग स्किल पर काम करना है। वह एक 13 साल की बेटी के पिता के किरदार में है। सलमान इस प्रोजेक्ट को लेकर थोड़े नर्वस हैं और इसके बारे में मजाक करते हुए उन्होंने कहा “मुझे लगा कि यह सही है। बेशक ये डांस फिल्म है लेकिन आज डांसिंग जिम्नास्टिक और कलाबाजी बन चुकी है। इसलिए मुझे नहीं पता क्यों मैंने आगे जाकर इसे साइन कर लिया।” ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग के बाद सलमान इस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

Similar News