BIG BOSS के घर में सपना ने लगाए देसी ठुमके, यहां देखें VIDEO

BIG BOSS के घर में सपना ने लगाए देसी ठुमके, यहां देखें VIDEO

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-15 09:39 GMT
BIG BOSS के घर में सपना ने लगाए देसी ठुमके, यहां देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं। सपना ने अपने यूनिक डांस के बल पर पूरे देश में अपनी अलग पहचान बना ली है। वो डांस चाहे हरियाणवी सॉग्स पर करती हों लेकिन तब भी पूरे देश में उनकी वीडियो देखी जाती है और उनके डांस को सराहा जाता है। हालांकि इसके अलावा भी सपना चौधरी सुर्खियों में रहीं हैं, बीते दिनों सपना ने सुसाइड की कोशिश भी थी, लेकिन वो ठीक है और परेशानी का भी हल हो चुका है। सपना चौधरी अब बिग बॉस में अपना जलवा दिखा रही हैं।  

बिग बॉस के घर में लगाए ठुमके

जी हां, अपने बॉल्ड डांस के दिल लूटने वाली सपना चौधरी आजकल बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हैं और वहां अपने देसी बोली के साथ साथ देसी अंदाज से वाहवाही लूट रही। हाल फिलहाल उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने लटके झटकों से सबको अपना दिवाना बना रही हैं। इस वीडियो में वो बिग बॉस की कंटेस्टेंट ज्योति और बेनाफशा को डांस करके दिखा रही हैं, और इस वीडियो में वो गा रही हैं मेरी आंख जो तुझसे लड़ गइ रे....

"छम-छम" पर यूं थिरकीं ये लड़कियां, VIDEO हो गया वायरल

रातों रात वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो सपना के बाकि सभी वीडियो की तरह वायरल हो चुका है और सभी इस वीडियो को देख कर सभी उनके कायल हुए जा रहे हैं। इस वीडियो में डांस के साथ साथ सपना की सिंप्लीसिटी भी सबको लुभा रही है। बता दें कि इससे पहले सपना बिग बॉस की ओपनिंग के दिन सलमान खान के साथ डांस करके धमाल मच चुकी हैं। उसके बाद भी बिग बॉस में सपना का घाघरा डांस देखने को मिला था।
 

Similar News