सारा ने यंग मम्मी अमृता की पुरानी तस्वीर साझा की

सारा ने यंग मम्मी अमृता की पुरानी तस्वीर साझा की

IANS News
Update: 2020-07-22 14:00 GMT
सारा ने यंग मम्मी अमृता की पुरानी तस्वीर साझा की
हाईलाइट
  • सारा ने यंग मम्मी अमृता की पुरानी तस्वीर साझा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनकी मां काफी यंग दिखाई दे रही हैं।सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो साझा की है, जिसमें वह मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में तीनों लाल नीले रंग से रंगे नजर आ रहे हैं।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, मां-बेटी और इग्गी पोटर, ढेर सारे रंगों के साथ पानी स्लॉटर। मम्मी इतनी यंग थीं कि मैं लगभग उन्हें भूल गई। हमने गुलाल फेंका और अचानक उन्हें पकड़ लिया। लेकिन यह बिना किसी लड़खड़ाहट और परेशानी के बहुत मजेदार था। आखिरकार वह सबसे प्यारी मां हैं।

सारा ने हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें वह ट्वीनिंग करते हुए नजर आई थीं। तस्वीर में सारा और अमृता बिल्कुल एक जैसे आउटफिट पहने हुए थीं। यहां तक कि दोनों का फेस मास्क भी मैचिंग-मैंचिंग था।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मां के साथ एक दिन। वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द ही सारा को वरुण धवन के साथ फिल्म कुली न-1 में देखा जाएगा। इसके अलावा वह अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म अतरंगी रे में भी काम कर रही हैं।

 

Tags:    

Similar News