एक्ट्रेस अदा शर्मा का बिकिनी अवतार, इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट फोटोज 

एक्ट्रेस अदा शर्मा का बिकिनी अवतार, इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट फोटोज 

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-30 07:56 GMT
एक्ट्रेस अदा शर्मा का बिकिनी अवतार, इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट फोटोज 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंस्टाग्राम पर अक्सर सेलेब्रिटीज को फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते देखा जाता है। इंस्टाग्राम पर यदि पॉपुलर सेलेब्रिटीज की बात की जाए तो उनमें एक्ट्रेस अदा शर्मा का नाम भी शुमार है। अदा अपनी लेटेस्ट पस्ट शेयर कर हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपनी खूबसूरत अदाओं से सबका दिल जीतने वाली अदा शर्मा ने हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें अदा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसके लिए उनके फैन्स की तरफ से उन्हें सराहना भी मिल रही है तो वहीं फैन्स के द्वारा अदा को ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल अदा ने हाल ही में एक मैग्जीन "द मैन" के लिए फोटोशूट किया है। ये फोटो भी इसी शूट के दौरान क्लिक की गई है, जिसमें अदा की टोन्ड और परफेक्ट बॉडी को लेकर उन्हें कॉम्प्लिमेंट्स दिए जा रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनकी फोटो पर नेगेटिव कमेन्ट्स भी कर रहे हैं।
वहीं कुछ दिन पहले अदा ने इसी फोटोशूट से जुड़ा एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसको उन्होंने टाइटल दिया था "बिहाइंड द सीन्स"। दरअसल अदा अपने लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज अधिकतर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अदा की अदाह नाम से बने उनके इंस्टा अकाउंट पर रोजाना नई-नई फोटोज देखने को मिलती हैं। हाल ही में अदा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 1 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं।
आपको बता दें कि अदा ने साल 2008 में बॉलीवुड में फिल्म 1920 से कदम रखा था। जिसके बाद उन्होंने हंसी तो फंसी, कमांडो 2 जैसी फिल्मों में भी काम किया। हिंदी सिनेमा के अलावा अदा को उनकी तेलुगू फिल्मों के लिए भी जाना जाता है। अदा की शुरुआती आधा दर्जन तेलगू फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाका मचाया ही, साथ ही आलोचकों ने भी इन फिल्मों के लिए अदा को खूब सराहा।

Similar News