GOT 8 के एक सीन में स्टारबक्स का कॉफी कप, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल

GOT 8 के एक सीन में स्टारबक्स का कॉफी कप, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-07 02:32 GMT
GOT 8 के एक सीन में स्टारबक्स का कॉफी कप, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल

डिजिटल डेस्क,मुम्बई। फेमस हॉलीवुड सीरीज गेम्स ऑफ थ्रोन्स का सीजन 8 सुर्खियों में है। ये इस सीरीज का आखिरी सीजन है। दर्शक इस सीजन को बहुत पसंद कर रहे हैं। हालही में इसके चौथे ​एपिसोड की शूटिंग के दौरान दर्शकों को एक सीन में कुछ ऐसा दिखाई दे गया, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है। दरअसल, एक सीन में टेबल पर स्टारबक्स का कप नजर आ रहा है। 

 

इस सीन में रखे स्टारबक्स के कप पर न डायरेक्टर की नजर गई और न प्रोड्यूसर की। सोशल मीडिया पर GOT के इस सीन का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग इस सीन को लेकर तरह तरह के जोक बना रहे हैं। सीन का इस तरह मजाक बनता देख GOT के कोरियोग्राफर ने इस पर कहा- मुझे पता है कि शूट की जगह पर सही मात्रा में स्टारबक्स के कप्स रखे हैं क्योंकि मैंने उसे शूट किया है। एक प्रशंसक ने सारकास्टिक अंदाज में लिखा- अगर आप एक्शन नहीं देख पा रहे हैं तो आप स्टारबक्स कप को भी नोटिस नहीं कर सकते।

एक शख्स ने लिखा- मैं सोच रहा था कि डेइनर्स टारगरियन की पसंदीदा फ्लेवर की कॉफी कौन सी होगी। कुछ लोग इस बात की डिबेट करने लगे कि ये वाकई में स्टारबक्स की कॉपी है भी या नहीं। एक दूसरे शख्स ने लिखा- सत्य ये है कि वहां पर स्टारबक्स का कप रखा था और किसी भी एक्टर या प्रोड्यूसर ने ये नोटिस नहीं किया। बता दें कि GOT के अगले एपिसोड को मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं। फिलहाल दर्शक सोशल मीडिया पर इस सीन के मजे ले रहे हैं। 

Tags:    

Similar News