मरने के बाद बच्चों को विरासत में मिलेगा सिर्फ घर : शाहरुख

मरने के बाद बच्चों को विरासत में मिलेगा सिर्फ घर : शाहरुख

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-25 10:47 GMT
मरने के बाद बच्चों को विरासत में मिलेगा सिर्फ घर : शाहरुख

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करोड़ों की संपत्ति के मालिक किंग खान अपने बच्चों के लिए कुछ भी छोड़कर नहीं जाना चाहते। आपको ये जानकर ताज्जुब होगा, लेकिन ये सच है। किंग खान ने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान कही। उन्होंने कहा हम बहुत ही मिडिल क्लास लोग हैं। हमारी चाहत पैसों की बिल्कुल नहीं हैं। मैं और गौरी इस बात में यकीन रखते हैं कि अगर पैसा है तो उसे अच्छी जिंदगी जीने में लगा दो।”  

शाहरुख ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “मैंने कभी कोई पैसा नहीं बचाया। जो भी कमाया, उसे फिल्ममेकिंग और जरूरी खर्चों में लगा दिया।” शाहरुख ने बताया कि जब में मुंबई आया था तो उस समय मेरे पास रहने के लिए घर नही था। आने से पहले मेरे पास घर नहीं था। इसलिए मैं अपने बच्चों के लिए घर छोड़ना चाहता हूं। इसके अलावा, उन्हें अच्छी बेसिक एजुकेशन भी देना चाहता हूं।

किंग खान ने कहा कि हमारी चाहत पैसों की बिल्कुल नहीं हैं। मैं और गौरी इस बात में यकीन रखते हैं कि अगर पैसा है तो उसे अच्छी जिंदगी जीने में लगा देना चाहिए। साथ ही शाहरुख ने कहा कि मैंने कभी भी पैसा नहीं बचाया।

शाहरुख ने बताया कि, वे इस्लाम धर्म को मानते हैं, लेकिन वो अपनी पत्नी के धर्म पर भी पूरी आस्था रखते है। इसी वजह से उनके बच्चे दोनों धर्मों को मानते हैं। शाहरुख ने बताया कि “मेरे बच्चे अपने हिसाब से सादा जीवन जीते हैं। हम उनकी हर जरूरत पूरी करते हैं। लेकिन हमारे पास इतने पैसों की बचत नहीं है कि हम उन्हें बरसात से बचा सकें।” 

 

Similar News