शनाया कपूर रख रहीं डेब्यू से पहले छोटी-छोटी बातों का ख्याल, कहा - किरदार को समझना जरुरी है

शनाया कपूर रख रहीं डेब्यू से पहले छोटी-छोटी बातों का ख्याल, कहा - किरदार को समझना जरुरी है

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-29 07:26 GMT
शनाया कपूर रख रहीं डेब्यू से पहले छोटी-छोटी बातों का ख्याल, कहा - किरदार को समझना जरुरी है

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। लेकिन, उससे पहले शनाया अक्सर लाइमलाइट में रहती है। ये कहना गलत नहीं होगी कि, वो एक पॉपुलर स्टार किड है। हाल ही में आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शनाया ने कहा कि, मैं काफी एक्साइटेड हूं और फिल्म की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने किरदार के कुछ सीन को लेकर काफी डिस्कशन करती हूं। 

शनाया की पहली फिल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित की जाएगी। उन्हें फिल्म में अभिनेता गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ कास्ट किया गया है, फिल्म एक रोम कॉम लव ट्राएंगल पर बेस्ड है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद फ्लोर पर जाने से पहले न्यू एक्ट्रेस अपनी फिल्म की तैयारी कर रही है। शनाया कहती हैं, मुझे लगता हैं कि, एक कैरेक्टर की ईमानदारी को समझना बहुत जरुरी है। अपनी पहली फिल्म से पहले, शनाया ने जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म "गुंजन सक्सेना" में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, ताकि फिल्म निर्माण और फिल्म के सेट के काम को समझने में मदद मिल सके।

उनके पिता संजय कपूर को हाल ही में डिजिटल स्पेस पर लस्ट स्टोरीज, द गॉन गेम और द लास्ट ऑवर में देखा गया था, और जल्द ही वो फाइंडिंग अनामिका में नजर आएंगे। शनाया ने बताया कि, उन्हें अपने पिता की लस्ट स्टोरीज सीरीज काफी पसंद है । मेरे पिता द्वारा निभाए गए चरित्र में परतें थीं, और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी तरह से क्रेक हुई हैं।

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही शनाया सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी 741 हजार की फैन फॉलोइंग है। अपनी मां महीप कपूर के साथ बम्बल डेटिंग ऐप पर एक वीडियो में नजर आने वाली शनाया कहती हैं, सोशल मीडिया और ऑनलाइन इंटरैक्ट करना वाकई बहुत बड़ा काम है।

डेटिंग ऐप्स के बारे में बात करते हुए, शनाया ने कहा, मैं डेटिंग ऐप का उपयोग नहीं करती लेकिन मुझे लगता है कि ये बहुत बढ़िया है। मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना था। यह वास्तव में अच्छा है क्योंकि आप वास्तव में किसी व्यक्ति को ऑनलाइन जान सकते हैं।

 

Tags:    

Similar News