टेडी बियर के साथ न्यूड वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया सनसनी बनी शर्लिन चोपड़ा

टेडी बियर के साथ न्यूड वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया सनसनी बनी शर्लिन चोपड़ा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-07 09:15 GMT
टेडी बियर के साथ न्यूड वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया सनसनी बनी शर्लिन चोपड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वैसे तो काफी समय से फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं। फिल्म कामासूत्र 3D के बाद के बाद से शर्लिन चोपड़ा को कोई भी फिल्म नहीं मिली है। फिर भी वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में शर्लिन ने सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। शर्लिन ने एक हॉट फोटोशूट कराया है। जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। शर्लिन इस वीडियो में बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं और उन्होंने एक बड़ा सा टेडी बियर पकड़ा हुआ है। 

इस वीडियो को सोशल पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अभी तक शर्लिन के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं।

कुछ यूजर्स ऐसे भी है जो शर्लिन चोपड़ा ने इस वीडियो को लेकर उनकों ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। शर्लिन को ट्रोल करने के लिए कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि शर्लिन अक्सर ही अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन स्टार पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शंस में उनकी पब्लिक अपियरेंस कम ही देखने को मिलती है।

शर्लिन भले ही इन दिनों फिल्मों में सक्रिय न हों लेकिन वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल अकाउंट पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। शर्लिन बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी सक्रिय हैं। वह बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि वह शो में ज्यादा दिन नहीं टिक सकी। इसके अलावा वह एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं।

2005 में किया था डेब्यू

शर्लिन इकलौती अभिनेत्रीं हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया। उन्होंने कई हिंदी व तेलुगु फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी। इसके बाद उन्होंने पॉपुलरिटी पाने के लिए न्यूड फोटोशूट कराना शुरू कर दिया। बता दें कि पहली बार नहीं है जब शर्लिन ने इस तरह का वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी वह इस तरह के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है। शर्लिन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में फिल्म टाइमपास से की थी।

Similar News