Propose Day: इस रोमांटिक अंदाज में राज कुंद्रा ने किया था शिल्पा को प्रॅपोज

Propose Day: इस रोमांटिक अंदाज में राज कुंद्रा ने किया था शिल्पा को प्रॅपोज

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-08 09:15 GMT
Propose Day: इस रोमांटिक अंदाज में राज कुंद्रा ने किया था शिल्पा को प्रॅपोज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आज वैलेंटाइन वीक का दूसरा दिन यानी प्रॅपोज डे है। आज के दिन लोग अपने पार्टनर को प्रॅपोज कर इस दिन को यादगार बनाते हैं। आज इस ​स्पेशल डे को बॉलीवुड ​एक्ट्रेस शिल्पा ​शेट्टी ने भी यादगार बनाया। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनके पति ने उन्हें कैसे प्रॅपोज किया था। उन्होंने बताया कि उस खास दिन को वह कभी नहीं भूल सकतीं। 

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर​ किया। इस फोटो में वे रेड कलर का गाउन पहने हुए, बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं और राज कुंद्रा के साथ बैठी हुईं हैं। उनके एक हाथ में वाइन है और दूसरे हाथ से राज का हाथ थामे हुए हैं, जिसमें डायमंड रिंग नज़र आ रही है।​ शिल्पा ने बताया कि वह खूबसूरत दिन आज भी उनके लिए स्पेशल है। 

 

 

 

फोटो के साथ शिल्पा ने लिखा कि राज ने उन्हें कैसे प्रॅपोज किया था। शिल्पा ने बताया कि "मेजर थ्रोबैक... यह फोटो 11 साल पुराना है जब आपने मुझे प्रपोज किया था। मुझे अभी भी याद है आपने Le Grand Hotel Paris के पूरे बैंक्विट हॉल को बुक किया था और मुझे यह कहकर बुलाया था कि हमें दोस्तों के साथ अर्ली सपर करना है। रिंग देख मैं सरप्राइज हो गई थी। हॉल में लेडी इन रेड लाइव म्यूजिक के जरिए बजाया जा रहा था। इस दौरान आप अपने एक घुटने पर बैठे और मुझे प्रपोज किया। पेरिस और पूरी सेटिंग... यह ऐसा प्रपोजल था जिसका मैं (हर लड़की) सपना देखती है। आप तभी से मेरे सभी सपने पूरे करते आ रहे हैं।" 

शिल्पा ने आगे लिखा, "इस सीन को अपने डायरेक्टोरियल वेंचर तेरी याद में रीक्रिएट होता देख, मैं बहुत भावुक महसूस कर रही हूं। बहुत सारी यादे हैं। कुकी आप मेरे आज और हमेशा के लिए वैलंटाइन हैं। आपको एक और सफलता के लिए बधाई।" 

 

Similar News