Bollywood: दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित सिद्धांत चतुवेर्दी

Bollywood: दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित सिद्धांत चतुवेर्दी

IANS News
Update: 2020-06-24 04:30 GMT
Bollywood: दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित सिद्धांत चतुवेर्दी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म गली बॉय में एमसी शेर का किरदार निभाकर बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल करने वाले सिद्धांत के पास बंटी और बबली 2 सहित कई बेहतरीन फिल्में हैं। वहीं वह शकुन बत्रा की बेनाम फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ पर्दा साझा करने वाले हैं। हालांकि जिस तरह से उनका करियर आकार ले रहा है उससे अभिनेता स्वाभाविक रूप से उत्साहित हैं।

मैंने बहुत बुरा और सबसे अच्छा वक्त देखा: पंकज त्रिपाठी

इस बारे में सिद्धांत से पूछे जाने पर कि वह अपने काम की आगामी शेड्यूल के बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं? उन्होंने आईएएनएस से कहा, मैं बंटी और बबली 2 को प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसे लोगों द्वारा देखने को लेकर रोमांचित हूं। मुझे लगता है कि इस महामारी के बाद इस फिल्म के साथ सब ठीक हो जाएगा, वहीं यह फिल्म एक परिवारिक फिल्म है।

उन्हें बहुत खुशी हुई कि उन्हें इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा, यह एक बेहतरीन फिल्म है। मुझे इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया और इस तरह के कठिन समय के बाद लोगों को बहुत ही हल्के और मजेदार पल की जरूरत है। मैं वास्तव में इस फिल्म के लिए उत्साहित हूं।

इसके अलावा सिद्धांत शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ काम करने को लेकर भी रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, उत्साहित हूं कि यह एक ऐसी शैली है जिसे हिंदी सिनेमा में अभी तक नहीं आजमाया गया है। फिल्म पर बारीकी से काम किया गया है और इसमें बहुत सारी जानकारियां हैं। 

इलियाना ब्लैक बिकिनी में आईं नजर

शकुन एक शानदार निर्देशक हैं। यह एक बहुत ही समकालीन, नए जमाने की फिल्म है। बहुत मजा आने वाला है। मुझे दीपिका पादुकोण के साथ अभिनय करना है! दीपिका से बात करने का मौका मिलना हर लड़के के लिए एक सपना है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर है और मैं अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकता। यह एक मजेदार फिल्म और कास्ट है।

Tags:    

Similar News