हॉलीवुड सिंगर बियोंसे बनी जुड़वां बच्चों की मां

हॉलीवुड सिंगर बियोंसे बनी जुड़वां बच्चों की मां

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-18 13:56 GMT
हॉलीवुड सिंगर बियोंसे बनी जुड़वां बच्चों की मां

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. हॉलीवुड की सबसे अमीर सेलेब्रिटी सिंगर बियोंसे नेल्स दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. हालांकि उनके बच्चों के सम्बन्ध में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक बियोंसे और उनके पति जे जेड अपने जुड़वां बच्चों को लेकर बेहद उत्त्साहित हैं. उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों से अपनी ख़ुशी को शेयर किया.  बियोंसे की पहले से एक पांच साल की बेटी है.


उन्होंने बच्चों को जन्म कब दिया, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. हालांकि, 15 जून के आसपास अंदाजा लगाया जा रहा है, क्योंकि जे जेड को न्यूयॉर्क में सॉन्गराइर्ट्स हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाना था, लेकिन वह इसमें पहुंच नहीं पाई थीं. उस दौरान पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने सॉन्गराइर्ट्स हॉल ऑफ फेम से एक वीडियो संदेश में दो बच्चियों के आने का संकेत दिया था.
बियोन्से ने फरवरी में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने प्रेग्नेसी पीरियड की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थीं.
हाल ही में बिजनेस पत्रिका फोर्ब्स ने दुनिया भर के 100 सबसे अमीर सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की है. इस लिस्‍ट में बियोंसे को दूसरा स्‍थान मिला है.

Similar News