सिंगर चेर ने याद किया जब उन्हें कम उम्र में गर्भपात का करना पड़ा था सामना

हॉलीवुड सिंगर चेर ने याद किया जब उन्हें कम उम्र में गर्भपात का करना पड़ा था सामना

IANS News
Update: 2022-07-21 09:00 GMT
सिंगर चेर ने याद किया जब उन्हें कम उम्र में गर्भपात का करना पड़ा था सामना

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायिका चेर ने बताया है कि किशोरावस्था में गर्भपात होने पर कैसे वह दर्द से चीखती-चिल्लाती रही।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, उनके तत्कालीन पति, दिवंगत सन्नी बोनो, जब एक दिन घर लौटे तो उन्हें फर्श पर दर्द से रोते हुए पाया। फिर बोनो ने सवाल किया कि, सुप्रीम कोर्ट के हालिया ऐतिहासिक फैसले के बाद उनका अनुभव कैसा रहेगा। इससे पहले महिलाओं को अपना गर्भ समाप्त करने का अधिकार था जिसे अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने पलट दिया।

उन्होंने ट्वीट किया, जब मैं छोटी थी तो मेरे 3 गर्भपात हुए। पहली बार 18 की उम्र में । मैं अपने घर में अकेली थी। बेटा घर आया और मैं रो रही थी। दर्द से चिल्ला रही थी।

लिफ्ट में भी नहीं रुक सकती थी। डॉ ने मुझे सीधे अस्पताल भेजा, और ऑपरेटिंग रूम में ले गए। आज मेरे साथ क्या होगा।

चेर ने चेतावनी दी कि अगर रिपब्लिकन पार्टी सत्ता में रहती तो अमेरिका में कोर्ट के इस फैसले के बाद परिणाम और भयानक होते।

उन्होंने लिखा, रुको. अगर सीनेट और कांग्रेस में रिपब्लिकन आते हैं तो देश में कोई गर्भपात या प्रसव पूर्व देखभाल नहीं होगी।

उन्होंने अपनी बात जारी रखी, महिलाओं का खून बहेगा और वो मर जाएंगी, जबकि पुराने श्वेत रिपब्लिकन पुरुषों के कुछ समूह तय करते हैं कि आप किस चिकित्सा उपचार के लायक हैं (एसआईसी)।

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने कहा, कुछ राज्यों में राजनेताओं को इस बात की कोई परवाह नहीं है कि माताओं और बच्चों का क्या होता है।

कुछ राज्य महिलाओं को मौत के करीब जाने के लिए मजबूर कर रहे हैं, इससे पहले कि वे कोई इलाज करवाएं, वह चिल्लाती रही। महिलाओं को बंधन में रखने के लिए हमें वोट मिले। रिपब्लिकन ने महिलाओं की आशाओं, सपनों और जीवन का पैसे के लिए कारोबार किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News