तो क्या कृष्णा के साथ उनके शो में कॉमेडी करेंगे सुनील ग्रोवर?

तो क्या कृष्णा के साथ उनके शो में कॉमेडी करेंगे सुनील ग्रोवर?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-12 11:28 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में डॉ. गुलाटी का किरदार निभा रहे सुनील ग्रोवर भले ही अब इस शो में नहीं हैं, लेकिन दर्शक उन्हें वापिस देखना चाहते हैं। इससे पहले कई बार खबर आ चुकी है कि सुनील अपना शो शुरू करना वाले हैं। लेकिन अब जो खबर आई है, उससे दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। हालांकि कपिल के लिए ये खबर परेशानी बढ़ा सकती है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के नए शो 'द ड्रामा कंपनी' के शूटिंग सेट पर पहुंचे थे। इस बात की जानकारी कृष्णा ने दी। कृष्णा ने बताया कि इस वो इस शो से जुड़ सकते हैं। फिलहाल वेे इस शो के लिए हमें शुभकामनाएं देकर गए हैं। वहीं, डॉ. संकेत भोंसले, जो कपिल के शो में भी काम कर चुके हैं और अब कृष्णा के साथ हैं, उनका कहना है कि इस शो की मेकर्स प्रीति सीमोंस ने सुनील से बात की है और वो इस शो का हिस्सा जरूर बनेंगे।

माना जा रहा है कि सुनील कृष्णा के इस शो में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ, तो ये कपिल के लिए सही नहीं रहेगा। आपको बता दें कि कृष्णा का नया शो 'द ड्रामा कंपनी' सोनी टीवी पर ही शुरू होने जा रहा है। इस शो में अली असगर और कपिल के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सीमोंस भी साथ हैं। 

Similar News