Dabang 3 First Look: पिंक साड़ी में कयामत ढा रही हैं सोनाक्षी, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

Dabang 3 First Look: पिंक साड़ी में कयामत ढा रही हैं सोनाक्षी, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-05 05:50 GMT
Dabang 3 First Look: पिंक साड़ी में कयामत ढा रही हैं सोनाक्षी, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। "दबंग" फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरु हो गई है। इसके पहले और दूसरे पार्ट की तरह ही तीसरे पार्ट की एक्ट्रेस भी सोनाक्षी सिन्हा ही हैं। हालही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के सेट से अपना ​लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनका यह लुक उनके पहले पार्ट के लुक से काफी मिलता जुलता है। उनके इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

दंबग 3 के सेट से अपना लुक शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन लिखा कि  "रज्जो वापस आ गई है!!! दबंग से दबंग 3... ये घर वापसी है। ये मेरा शूटिंग का पहला दिन है, मुझे विश कीजिए..."

इस फोटो में सोनाक्षी ने ​पिंक कलर की साड़ी पहनी है। साथ ही बालों में गुलाबी रंग के फूल भी लगाए हैं। इस लुक में वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। सोनाक्षी ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, शेयर करते ही इस पर लाखों व्यूज आ गए। इस तस्वीर को देखकर, उनके फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

इसके पहले सलमान भी​ फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं। जिसमें वे अपनी शर्ट के पीछे गॉगल्स लगाए हुए थे। जो उनका इस फिल्म का सिग्नेचर पोज है। इस तस्वीर में सलमान खान के साथ अभिनेता प्रभु देवा भी दिखाई दे रहे हैं। 

सलमान ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि  "पहला दिन दबांग 3"। "दबंग 3" का निर्देशन कोरियोग्राफर व फिल्मकार प्रभु देवा करेंगे। इस सीरीज की पहली फिल्म "दबंग" 2010 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था जबकि "दबंग 2" का निर्देशन अरबाज खान ने किया।

बता दें सोनाक्षी ने इसी फिल्म के पहले पार्ट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। सोनाक्षी ने इस फिल्म को लेकर बताया था कि "दबंग-3" की शूटिंग शुरू करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूंं। "दबंग" और "दबंग-2" की रिलीज के बाद हमने लंबा अंतराल लिया। अब हम "दबंग-3" की शूटिंग शुरू करेंगे। मैंने "दबंग" से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी, तो मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है और इसलिए मैं बहुत रोमांचित हूं।"


इस फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी. सोनाक्षी ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. कुछ समय पहले सोनाक्षी ने बताया था, "दबंग-3" की शूटिंग शुरू करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. "दबंग" और "दबंग-2" की रिलीज के बाद हमने लंबा अंतराल लिया. अब हम "दबंग-3" की शूटिंग शुरू करेंगे. मैंने "दबंग" से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी, तो मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है और इसलिए मैं बहुत रोमांचित हूं."
 

Tags:    

Similar News