चिरंजीवी की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या के भव्य प्री-रिलीज कार्यक्रम के लिए मंच तैयार

टॉलीवुड चिरंजीवी की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या के भव्य प्री-रिलीज कार्यक्रम के लिए मंच तैयार

IANS News
Update: 2023-01-07 17:30 GMT
चिरंजीवी की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या के भव्य प्री-रिलीज कार्यक्रम के लिए मंच तैयार

डिजिटल डेस्क, विशाखापत्तनम। विशाखापत्तनम में आरके बीच पर रविवार को मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या के भव्य प्री-रिलीज कार्यक्रम के लिए मंच तैयार है। पुलिस की अनुमति मिलने के बाद आयोजक कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं।

हालांकि, पुलिस ने आयोजकों के आश्वासन के बाद आरके बीच पर कार्यक्रम के लिए अनुमति देने पर सहमति जताई कि वे सभी पूर्व शर्तों को पूरा करेंगे। उन्होंने पुलिस को आश्वासन दिया है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरतेंगे कि कार्यक्रम सुचारू रूप से संपन्न हो। दर्जनों कार्यकर्ता समुद्र तट के करीब उत्सव कार्यक्रम के लिए एक बड़ा मंच बनाने में व्यस्त दिखे। पूरी यूनिट के बंदरगाह शहर में फिल्म प्रेमियों को चकाचौंध करने की संभावना है।

रिपोर्ट के अनुसार, जब आयोजकों ने पहले बीच पर कार्यक्रम के लिए पुलिस से अनुमति के लिए संपर्क किया, तो पुलिस अनिच्छुक थी। क्योंकि आरके बीच लोकप्रिय पर्यटन स्थल है और यहां बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। इसलिए पुलिस ने आयोजकों को कार्यक्रम के लिए स्थान बदलने के लिए कहा, क्योंकि व्यस्त समुद्र तट पर भीड़ को प्रबंधित करना मुश्किल होगा।

लेकिन जब फिल्म यूनिट ने पुलिस को आश्वासन दिया कि वे सभी शर्तों को पूरा करेंगे और फुलप्रूफ व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे, तो पुलिस ने कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति दे दी। फिल्म वाल्टेयर वीरय्या 13 जनवरी को संक्रांति पर दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

बॉबी कोल्ली द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में चिरंजीवी, श्रुति हासन, रवि तेजा और कैथरीन टेरेसा हैं। फिल्म का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा किया गया है, जबकि जीके मोहन को-प्रोड्यूसर हैं। स्टोरी और डायलॉग बॉबी ने लिखे हैं। कोना वेंकट और के चक्रवर्ती रेड्डी ने फिल्म की पटकथा लिखी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News