फिल्म 'बावर्ची' की कहानी पर स्टार लेकर आ रहा नया शो 'Jai Kanhaiya Laal Ki '

फिल्म 'बावर्ची' की कहानी पर स्टार लेकर आ रहा नया शो 'Jai Kanhaiya Laal Ki '

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-03 08:14 GMT
फिल्म 'बावर्ची' की कहानी पर स्टार लेकर आ रहा नया शो 'Jai Kanhaiya Laal Ki '

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋषिकेश मुखर्जी की क्लासिक कॉमेडी फिल्मों में से एक फिल्म "बावर्ची" पर एक बार फिर से कुछ नया क्रिएट किया जा रहा है। फिल्म "बावर्ची" में राजेश खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में राजेश खन्ना ने दर्शकों के बीच बावर्ची शब्द को पॉपुलर बना दिया था। गोविंदा ने भी इसी फिल्म की रीमेक "हीरो नं 1" बनाई थी। जिसमें गोविंदा एक बड़े घर के बेटे होते हैं, जिन्हें करिश्मा कपूर से प्यार हो जाता है, और उनके पिता की गलती की वजह से शादी में अड़चन आ जाती है। इसके बाद वह बावर्ची बन कर करिश्मा के घर जाते हैं और घर के सभी लोगों का दिल जीत लेते हैं। 

अब इसी फिल्म पर फिर से एक कहानी दिखाई जाने वाली है। इस बार कहानी बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि टीवी पर दिखाई जाएगी। साल 1972 में आई इस फिल्म पर आधारित एक टीवी शो आने वाला है जो स्टार प्लस के नए चैनल स्टार भारत पर शुरू होगा। इस शो में लीड रोल विशाल वशिष्ठ निभाने वाले हैं। वहीं श्वेता भट्टाचार्या शो की लीड एक्ट्रेस होंगी। स्वेता इन दिनों अपना हिंदी उच्चारण ठीक पर काम कर रही है, क्योंकि वह पहली बार किसी हिंदी टीवी शो में काम कर रही है।

 

विशाल शो में एक खाकी पोशाक, कैप, चप्पल और एक गमचा डाले नजर आएंगे। इस शो की पूरी शूटिंग कोलकाता में हुई है। असल में यह एक बंगाली टीवी शो "भजो गोविंदो" का एक रीमेक है। यह शो स्टार के बांग्ला चैनल स्टार जलसा पर काफी फेमस था। अब इसे हिंदी में रीक्रिएट किया जा रहा है।

इस शो के कलाकारों की बात करें तो विशाल को आप "वीर की अरादस-वीरा", "गंगा" और "जट की जुगनी" में देख चुके हैं। यह शो अगले हफ्ते ऑन एयर होगा। इस शो के हिंदी संस्करण में स्टार कलाकारों को बदल दिया गया है और बावर्ची का नाम अब कन्हैया होगा। इस शो का नाम भी "जय कन्हैया लाला की" रखा गया है। प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता दीपंकर डी शो में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस शो के प्रोड्यूसर स्नेहाशीश चक्रवर्ती हैं। 

Similar News