सनी लियोन का ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमर, पति संग किया कुछ ऐसा...देखें वीडियो

सनी लियोन का ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमर, पति संग किया कुछ ऐसा...देखें वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2020-05-06 05:12 GMT

डिजिटल डेस्क, मुबंई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny leone) आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने हॉट फोटोज और वीडियोज (Videos) को लेकर छाई रहती है। उनके फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक बार फिर सनी लियोन ने ऐसा ही एक पोस्ट कर लोगों को अपना दिवाना बना लिया है। इस पोस्ट में सनी लियोन एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही  है। वहीं सनी ने एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने पति के साथ कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसे देखकर आप सभी हैरान रह जाएंगे।

पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

इस वीडियो में सनी एक ब्लैक शॉर्ट ड्रेस (Black short Dress) में नजर आ रही हैं। सबसे खास बात इस वीडियो की है कि सनी लियोन इस हॉट अवतार में पोछा लगा रही हैं। जी हां अगर नहीं आता यकीन तो देखें वीडियो-

 


इस पोस्ट के ठीक 3 दिन पहले ही सनी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें वो अपने पति डेनियल बेबर (Daniel Weber) के साथ एक प्रैंक (Prank) करते हुए नजर आ रही है। ये वीडियो वाकई देखने लायक है।

 

इस वीडियो में सनी लियोन अपने ऊंगली काटने का बहाना करते हुए बुरी तरह अपने पति को डरा देती है और जब डेनियल को रियालाइज होता है कि फोन वहां रखा है और सनी ने मजाक किया है तो वो मुस्कुराते हुए वहां से चले जाते हैं।

आपको बता दें कि जब से देश में लॉकडाउन लागू हुआ सनी लियोन अपने घर में ही एक प्रोग्राम को होस्ट करती है और अपने फैंस और ऑडियंस का मनोरंजन करती है। इस शो का नाम है "लॉकड अप विद सनी" (Locked up with sunny)  

 

Hot Photos: बाथ टब में नहाते हुए शेयर की इस एक्ट्रेस ने फोटो, तन बदन देख मदहोश हो जाएंगे आप... 

Tags:    

Similar News