सनी लियोनी ने खत्म की "अनामिका" की शूटिंग, हत्यारे के किरदार में आएंगी नजर

Web Series सनी लियोनी ने खत्म की "अनामिका" की शूटिंग, हत्यारे के किरदार में आएंगी नजर

IANS News
Update: 2021-08-29 16:00 GMT
सनी लियोनी ने खत्म की "अनामिका" की शूटिंग, हत्यारे के किरदार में आएंगी नजर
हाईलाइट
  • सनी लियोनी के लिए शेरो
  • अनामिका के साथ रहा अच्छा साल

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। अंतर्राष्ट्रीय पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोन शनिवार की रात अपनी अगली फिल्म श्रीजीत विजयन की तमिल मनोवैज्ञानिक थ्रिलर शेरो और विक्रम भट्ट की अनामिका एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज को लेकर उत्साहित नजर आईं।

परफ्यूम लॉन्च के मौके पर पत्रकारों के सवाल पर लियोन ने कहा कि, अनामिका की शूटिंग कल ही खत्म हुई है। 10 पार्ट वाली वेब श्रृंखला को देखते हुए, उन्होंने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह आखिरकार पूरा हो गया है। यह एक अच्छा वर्ष होने वाला है। मैं इसे कार्यशील वर्ष कहती हूं। जो एकदम सही है क्योंकि हम सभी घरों में बंद थे। मुझे लगता है कि मैंने जो किया उसका आप आनंद लेंगे।

शेरो, जिसे विजयन ने भी लिखा है, जो पहले कुट्टनादन मारप्पा और मार्गम काली जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यह तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

लियोनी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि उन्होंने शेरो की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के पोस्टर में वह गुस्से में एक खतरनाक चोट के साथ दिख रही है। एक्शन से भरपूर वेब सीरीज अनामिका में लियोनी एक हत्यारे की भूमिका निभा रही है। जिसे एक और हत्यारा निशाना बनाता है। सीरीज के निर्देशक और मशहूर भट्ट परिवार के सदस्य विक्रम भट्ट इससे पहले अपनी फिल्मों गुलाम और राज के लिए जाने जाते रहे हैं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News