सुशांत सिंह ने ठुकराई 15 करोड़ की डील, नहीं करेंगे फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन

सुशांत सिंह ने ठुकराई 15 करोड़ की डील, नहीं करेंगे फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-13 09:25 GMT
सुशांत सिंह ने ठुकराई 15 करोड़ की डील, नहीं करेंगे फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में वैसे तो कई स्‍टार फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करते हैं। कई सेलिब्रेटी अलग-अलग उत्पादों का व‍िज्ञापन करके करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। इन कलाकारों की लिस्ट में शाहरुख खान, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, यामी गौतम, अर्जुन रामपाल जैसे कई सेलिब्रटी हैं। वहीं कुछ एक्‍टर्स इस तरह के ऐड करने से परहेज भी करते हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने भी फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने से मना कर दिया था। जिसके बाद अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी गोरा करने वाली क्रीम के विज्ञापन करने से इंकार किया है।

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार, 15 करोड़ रुपए के इस विज्ञापन को सुशांत ने करने से मना किया है। बता दें कि अक्सर स्‍टार्स को सोशल मीड‍िया पर इस तरह के व‍िवाद‍ित व‍िज्ञापन न करने की खूब सलाह म‍िलती रहती है, लेक‍िन न‍िजी लाभ के ल‍िए कई स्‍टार्स ये ऐड करते हैं। पिछले साल अभय देओल ने भी बॉलिवुड सेलिब्रिटीज पर जमकर तंज कसे थे, जिसके बाद इस तरह के ऐड करने वालों पर बहस छिड़ी थी। अब सुशांत सिंह राजपूत अभय देओल की इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत का मानना है कि इस तरह की चीजों को प्रमोट करने से समाज में गलत मेसेज जाता है और एक अभिनेता की ड्यूटी है कि वह किसी प्रोडक्ट को लेकर गलत मेसेज न जाने दे। इन दिनों सुशांत अपनी अगली फिल्मों ""ड्राइव"" और ""चंदा मामा दूर"" की शूटिंग में व्यस्त हैं। "ड्राइव" में उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस हैं, वहीं सारा अली खान के साथ "केदारनाथ" में नजर आएंगे। सुशांत अपनी फिल्म केदारनाथ के निर्माताओं के साथ चलने वाली अनबन की वजह से भी सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद से ही उनकी निर्माताओं के साथ अनबन है। हालांकि इस मामले में पर सुशांत और प्रेरणा अरोड़ा ने काफी लम्बे समय तक चुप्पी साधे रखी है।

  

Similar News