सुशांत के वकील ने पूछा, आदित्य ठाकरे पर क्यों सफाई दे रही हैं रिया

सुशांत के वकील ने पूछा, आदित्य ठाकरे पर क्यों सफाई दे रही हैं रिया

IANS News
Update: 2020-08-18 15:00 GMT
सुशांत के वकील ने पूछा, आदित्य ठाकरे पर क्यों सफाई दे रही हैं रिया

नई दिल्ली, 18 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की कानूनी टीम द्वारा उनके पूर्व बॉयफ्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में उन पर लगाए गए आरोपों की प्रतिक्रिया में एक बयान जारी करने के तुरंत बाद ही अभिनेता की लीगल टीम ने कहा है कि इस तरह का बचाव चोर की दाढ़ी में तिनके की तरह है।

यहां मीडिया से बात करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा, वह (रिया) आदित्य ठाकरे पर क्यों सफाई दे रही हैं? वह हमारी शिकायत का हिस्सा ही नहीं हैं। रिया के द्वारा उनका जिक्र करना हिंदी कहावत चोर की दाढ़ी में तिनका की तरह लग रहा है।

उन्होंने आगे सवाल करते हुए यह कहा कि रिया खुद को क्लीन चिट कैसे दे सकती हैं। वह कैसे ऐसा कह सकती हैं कि ईडी की जांच में कुछ भी सामने नहीं आया है, छानबीन अभी जारी है।

सिंह ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि दिवंगत अभिनेता के परिजनों ने 25 फरवरी को ही कहा था कि उनकी जान को खतरा है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा, इसी बात से परेशान होकर उनके परिवार ने मुझसे संपर्क किया और फिर प्राथमिकी दर्ज हुई।

सिंह ने यह भी कहा, रिया ने पहले घर छोड़ा था फिर सुशांत की बहन आई थीं।

उन्होंने कहा, उन्होंने सुशांत को ऐसी बुरी स्थिति में क्यों छोड़ा? क्यों उन्हें ब्लॉक किया? जहां एक फ्लोर में सुशांत सोते थे, वहीं दूसरे में लोग पार्टी करते थे।

उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से ठीक पहले रिया और उनकी कानूनी टीम द्वारा इस तरह के एक बयान को पेश करना सिर्फ सहानुभूति बटोरने की एक कोशिश है।

सिंह के मुताबिक, ये बयान सिर्फ सहानुभूति पाने का एक प्रयास है, लेकिन दिक्कत यह है कि इससे वह सच बाहर आ रहा है जिसे वे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। शीर्ष अदालत के न्यायाधीश ऐसे बयानों से प्रभावित नहीं होंगे।

अधिवक्ता ने यह भी कहा कि सुशांत की बहन प्रियंका अपने भाई के बेहद करीब थीं और उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाना महज उन्हें सुशांत की जिंदगी से दूर करने की एक तरकीब थी।

उन्होंने बताया, सुशांत और प्रियंका के रिश्ते में दरार पैदा करने के बाद रिया ने सुशांत के चार्टेड अकाउंटेंट को भी बदल दिया और उनके सभी खातों पर अपना कब्जा जमा लिया, उनके अकांउट से बड़ी मात्रा में रकम ट्रांसफर की गईं हैं।

एएसएन/एसएसए

Tags:    

Similar News