वायरल हो रही सुष्मिता की बॉयफ्रेंड संग ये वीडियो

वायरल हो रही सुष्मिता की बॉयफ्रेंड संग ये वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-07 08:34 GMT
वायरल हो रही सुष्मिता की बॉयफ्रेंड संग ये वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के जलवों से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। इसी कारण उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों की केमिस्ट्री उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। बताया जा रहा है यह वीडियो एक फोटोशूट का है।

इस वीडियो में सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड की खास बॉ​न्डिंग देखने को मिल रही है। दोनो डांस करते हुए रोमांटिक पोज दे रहे हैं। एक्ट्रेस कई मौकों पर रोहमन शॉल के साथ प्यार का इजहार करते दिखी हैं। आपको बता दें कि रोहमन शॉल और सुष्मिता की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी। थोड़ी सी जान पहचान के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। पिछले कुछ समय से दोनों को साथ में देखा जा रहा है। दोनो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है। 

मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। इसके बावजूद कई एड फिल्मस और तमाम इवेंट्स में नजर आती रहती हैं। उन्होंने फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म 1996 में आई थी। इसके बाद उन्होंने हिंदुस्तान की कसम, बीवी नं. वन, आंखें, मैं हूं ना जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। आपको बता दें कि सुष्मिता बहुत ही फिटनेस फ्रीक हैं, वे अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती है। वे अपनी फिटनेस से जुड़ी वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। 

Similar News