बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन व ललित मोदी जल्द ही करेंगे शादी

बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन व ललित मोदी जल्द ही करेंगे शादी

Anupam Tiwari
Update: 2022-07-14 15:07 GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन व ललित मोदी जल्द ही करेंगे शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स को चौंकाने वाली खबर दी हैं। बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है। उन्होंने साफ लिखा है कि वह सुष्मिता को डेट कर रहे हैं। इस खबर के आते हैं दोनों के फैन्स के दिलों में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है। 

ललित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को "बेटर हाफ" बताते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबर आते ही हलचल सी मच गई है। ललित मोदी ने कई खूबसूर तस्वीर भी सुष्मिता के साथ साझा की है। इन तस्वीरों को देखकर फैन्स काफी खुश है। 

ललित मोदी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने शादी नहीं की है। हम एक-दूसरे डेट कर रहे हैं। शादी को लेकर लिखें हैं कि वो भी एक दिन होगा। इस दौरान सुष्मिता सेन के साथ उन्होंने तस्वीर भी शेयर की। जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

Tags:    

Similar News