सुष्मिता सेन के भाई जल्द इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस से लेंगे तलाक, दोनो ने एक दूसरे पर लगाए कई आरोप

टीवी एक्ट्रेस का तलाक सुष्मिता सेन के भाई जल्द इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस से लेंगे तलाक, दोनो ने एक दूसरे पर लगाए कई आरोप

Neha Kumari
Update: 2022-06-30 12:01 GMT
सुष्मिता सेन के भाई जल्द इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस से लेंगे तलाक, दोनो ने एक दूसरे पर लगाए कई आरोप

डिजिटल डेस्क,मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और एक्टर राजीव सेन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। दोनो की शादी साल 2019 में हुई थी जिसके बाद से ही कपल के बीच अनबन की खबरे बाहर आने लगी थी। चारू और राजीव कोरोना की फर्स्ट वेव के बाद से ही एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे थें और अब कपल जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं। दोनो लंबे समय से एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाते आ रहे है।

दे चुकी हैं कई चांस
चारु ने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि उनकी शादी में आ रही दिक्कते किसी से छिपी नहीं हैं, उन्होंने राजीव को कई चांस दिए हैं, कई बार अपनी बेटी के लिए तो कई बार अपने रिश्ते को बचाने के लिए। हालांकि राजीव उसके बाद भी नहीं सुधरे हैं, मौके देते देते कब हमारी शादी को 3 साल हो गए पता नहीं चला लेकिन अब मैं अपनी बेटी को ऐसे माहौल में नहीं रखना चाहूंगी। राजीव को मुझ पर ट्रस्ट इश्यूज हैं जो अब मैं और नहीं झेल सकती। मैने उन्हे अलग होने का नोटिस भेज दिया हैं हालांकि राजीव सेन ने चारू पर अपनी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगाया है। 

राजीव ने लगाए चारू पर आरोप
राजीव ने चारू के लगाए आरोपो को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने चारू पर अपनी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसके साथ ही कहा हैं कि मुझे लगता है कि आज के समय में किसी पर आंख बंद कर भरोसा नहीं किया जा सकता। दुनिया समय के साथ बदल रही है, और यह केवल पैसे की भाषा समझती है। आपको बता दें राजीव अभिनेत्री सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं।

Tags:    

Similar News