नरसिम्हा स्वामी के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचने पर एसवीपी के निर्देशक ने मांगी माफी

टॉलीवुड नरसिम्हा स्वामी के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचने पर एसवीपी के निर्देशक ने मांगी माफी

IANS News
Update: 2022-05-22 15:01 GMT
नरसिम्हा स्वामी के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचने पर एसवीपी के निर्देशक ने मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सरकारू वारी पाटा के निर्देशक परशुराम ने हाल ही में सिंहचलम नरसिम्हा स्वामी मंदिर का दौरा किया था। उन्होंने फिल्म में एक संवाद के लिए भक्तों से माफी मांगी। नरसिम्हा स्वामी पर आधारित एक संवाद ने महेश बाबू और अभिनेता समुथिरकानी अभिनीत आमने-सामने के दृश्यों में से एक में विवाद खड़ा कर दिया है।

फिल्म समुथिरकानी में प्रतिपक्षी, एक संवाद करता है, जिसमें वह खुद की तुलना एक हिंदू भगवान से करता है। नायक के साथ टकराव के दौरान खलनायक ने कहते हैं, क्या आपको पता है कि भगवान नरसिंह चंदन के लेप में क्यों ढके हुए हैं, क्योंकि औसत व्यक्ति अपने उग्र रूपम (चरम रूप) को बर्दाश्त नहीं कर सकता। आप मेरे बेतहाशा संस्करण को बर्दाश्त नहीं कर सकते।

एक खलनायक की तुलना एक पवित्र भगवान से किए जाने से भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, और इसलिए विवाद हुआ। नरसिम्हा स्वामी संवाद के बारे में पूछे जाने पर परशुराम ने कथित तौर पर कहा कि वह नरसिम्हा स्वामी के बहुत बड़े भक्त थे और फिल्म की रिलीज से पहले ही मंदिर गए थे। निर्देशक के अनुसार, उन्होंने यह कहते हुए माफी भी मांगी कि वह भक्तों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News