तापसी ने पहनी बिकनी तो आए ऐसे कमेंट्स, इस तरह दिया हेटर्स को जवाब

तापसी ने पहनी बिकनी तो आए ऐसे कमेंट्स, इस तरह दिया हेटर्स को जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-14 08:48 GMT
तापसी ने पहनी बिकनी तो आए ऐसे कमेंट्स, इस तरह दिया हेटर्स को जवाब

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड और टीवी हसीनाओं का बिकनी अवतार में फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करना आम बात हो गई है। बावजूद इसके जब भी कोई एक्ट्रेस अपनी बिकनी फोटोज को सोशल साइट पर अपलोड करतीं हैं तो ट्रोल होने लगतीं हैं। हेटर्स भद्दे कमेंट्स करतें देते हैं।

हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ। तापसी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी फोटो शेयर की, जिसके बाद उन्हें लगातार ट्रोल किया जाने लगा। लेकिन "नाम शबाना" और "पिंक" जैसी वुमेन ओरिएंटेड फिल्मों में काम कर चुकीं तापसी ने हेटर्स को ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई।

तापसी की फोटो पर ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, "हमारे देश में अभिव्‍यक्ति की आजादी है, तो आप अपने बचे हुए कपड़े भी क्‍यों नहीं उतार देतीं। इसे देखने के बाद तुम्‍हारे भाई को तुम पर गर्व होगा।" ये ट्वीट अब डिलीट हो गया है। लेकिन तापसी ट्रोलिंग पर चुप नहीं बैठीं और उन्‍होंने इसके जवाब में कहा, "सॉरी, भाई है नहीं, वरना पक्‍का पूछ के बताती। अभी के लिए बहन का आंसर चलेगा?"

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी फोटो मत अपडोल करिए.. गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग…’ इस पर तापसी ने जवाब दिया, "गंदी? मैं जानती हूं, मुझे अपने शरीर से रेत साफ कर देनी चाहिए थी। मैं अगली बार से ध्‍यान रखूंगी।" 

बता दें कि तापसी फिलहाल की अगली फिल्म "जुड़वा 2", 29 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और वरुण धवन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
 

Similar News