तमिल एक्टर विशाल के ऑफिस में GST इंटेलिजेंस का छापा, बीजेपी नेता पर की थी टिप्पणी

तमिल एक्टर विशाल के ऑफिस में GST इंटेलिजेंस का छापा, बीजेपी नेता पर की थी टिप्पणी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-23 14:25 GMT
तमिल एक्टर विशाल के ऑफिस में GST इंटेलिजेंस का छापा, बीजेपी नेता पर की थी टिप्पणी

डिजिटल डेस्क, तमिलनाडू। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विशाल के ऑफिस में जीएसटी की इंटेलिजेंस टीम का छापा पड़ा है। सोमवार की दोपहर को विशाल के चेन्नई स्थित ऑफिस में रेड मारी गई। अभिनेता ने बीजेपी के नेता एच राजा की आलोचना की थी। रेड मारने वाली टीम के अनुसार एक फिल्म प्रोड्यूसर और वितरक होने के नाते विशाल के प्रोडक्शन हाउस के बैकअप रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। यह छापेमारी दोपहर 2 बजे के बाद अभिनेता के वडापलानी स्थित दफ्तर पर की गई। उन्होंने बीजेपी नेता एच राजा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मर्सल को ऑनलाइन देख पाइरेसी को प्रमोट किया है। 

 

इससे पहले टीम ने रजनीकांत की फिल्म 2.0 बनाने वाले लायका प्रोडक्शन के यहां भी छापेमापी की थी। विशाल ने एक दिन पहले ही एक्टर विजय की फिल्म "मर्सल" के जीएसटी वाले विवाद को लेकर बयानबाजी की थी, साथ ही बीजेपी का विरोध किया था। आपको बता दें कि विशाल तमिल फिल्म निर्माता परिषद के अध्यक्ष भी हैं। भाजपा नेता की टिप्पणी के बाद उन्होंने "मर्सल" के फिल्म निर्माताओं से माफी मांगने की हिदायत भी दी थी। बता दें कि फिल्म "मर्सल" के एक डायलॉग में जीएसटी का जिक्र किया गया है, जिसकी वजह से फिल्म विवादों से घिर गई है। बीजेपी का कहना है कि फिल्म में सरकार की नीति को गलत तरह से पेश किया गया है। अधिकारियों को शक है कि विशाल के कार्यालय की ओर से जीएसटी को लेकर हेर-फेर की गई है, विशाल के प्रोडक्शन हाउस वीएफएफ पर छापे को जीएसटी से जोड़ा जा रहा है।

 

विशाल पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने टैक्स में लाखों की गड़बड़ी की है। जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम की मांग पर एक्टर विशाल ने सभी दस्तावेज उपलब्ध करा दिए हैं। बता दें कि इस टीम का काम जीएसटी से बचने वालों का पता लगाने का है। 

 

इन कारण भी चर्चा में रहे विशाल 

एक्टर विशाल ने ऑनलाइन फिल्में लीक करने वाली वेबसाइट तमिल रॉकर्स के एडमिन को पकड़ने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी। जिसके बाद अचानक से उनका नाम मीडिया की सुर्खियों में आ गया था। विशाल फिल्म फैक्ट्री ने अब तक "अम्बाला" और "कथकली" सहित कुल 6 फिल्में बनाई है। इन सभी फिल्मों ने लीड हीरो के तौर पर विशाल ने ही काम किया है।
 

Similar News