तमिल अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार हुईं कोविड-19 से संक्रमित

कोरोना का कहर तमिल अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार हुईं कोविड-19 से संक्रमित

IANS News
Update: 2022-07-17 10:01 GMT
तमिल अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार हुईं कोविड-19 से संक्रमित

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। हाल ही में रिलीज हुई इराविन निजाल में उनके अभिनय की तारीफ करने वाली वरलक्ष्मी सरथकुमार ने रविवार को घोषणा की कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

रविवार को ट्विटर पर लिखते हुए वरलक्ष्मी ने कहा, कोविड पॉजिटिव .. सभी सावधानियों के बावजूद। अभिनेता कृपया पूरे क्रू को मास्क करने पर जोर देना शुरू करें, क्योंकि हम अभिनेता के रूप में मास्क नहीं पहन सकते हैं।

जो लोग मुझसे मिले हैं या मेरे संपर्क में हैं, कृपया लक्षणों पर ध्यान दें और जांच करवाएं। कृपया सावधान रहें और मास्क लगाएं। कोविड अभी भी यहां है।

अभिनेत्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लोगों से मास्क पहनने की अपील की।

वीडियो में वह कहती हैं, नमस्ते दोस्तों, सुप्रभात। मेरे लिए बहुत अच्छी सुबह नहीं है। मैंने सावधानी बरतने और नकाबपोश होने के बावजूद कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मुझे यह सेट से मिला है। कृपया सावधान रहें और वे जो मेरे संपर्क में आए हैं, अपने आप को जांचें और लक्षणों के लिए देखें। कोविड अभी भी यहां बहुत है। इसलिए, सावधान रहें और मास्क अप करें, ध्यान रखें।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News