बिग बॉस 13 में होने वाले हैं ये बड़ा बदलाव, मेकर्स ने किया कंफर्म

बिग बॉस 13 में होने वाले हैं ये बड़ा बदलाव, मेकर्स ने किया कंफर्म

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-31 04:35 GMT
बिग बॉस 13 में होने वाले हैं ये बड़ा बदलाव, मेकर्स ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीवि​जन रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द ही प्रसारित हो सकता है। साथ ही इस बार आपको इस शो में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। खास बात यह है कि इस बार बिग बॉस का सेट लुनावला में न लगकर मुम्बई की​ फिल्म सिटी में लगेगा। कलर्स के चैनल्स ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

रिपोर्ट के अनुसार कलर्स चैनल के अधिकारी के हवाले से बिग बॉस 13 के लोकेशन में बदलाव होने की पुष्टि की गई है। अधिकारी ने एक बातचीत में कहा ""हां, इस बार हम बिग बॉस फिल्म सिटी में कर रहे हैं। ये बस एक बदलाव की वजह से हो रहा है, जो कि जरूरी था। 12 साल गुजर गए हैं और हर बार हमने बेहतर किया है। इस बार भी हम शो को बड़ा और बेहतर बनाना चाहते हैं।""

बताया जा रहा है कि यह शो 29 सितंबर को ऑनएयर हो सकता है। तीन से चार महीने चलने के बाद यह जनवरी के महीने में खत्म होगा। हर बार की तरह इस बार भी, टीवी के सबसे कंट्रोवर्सी शो को सलमान ही होस्ट करेंगे। इस शो को होस्ट करने के लिए मेकर्स सलमान को 403 करोड़ रुपये का भारी भरकम फीस दे रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस बार सलमान के साथ फीमेल होस्ट भी हो सकती है। 

वहीं कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स रुप में आदित्य नारायण, देवोलीना भट्टाचार्जी, करण पटेल, दयानंद शेट्टी, मेघना मलिक, करण वोहरा, चंकी पांडे, महिमा चौधरी जैसे सितारों शामिल हो सकते हैं। शो से जुड़ी तमाम अपडेट बिग बॉस फैनक्लब पर सामने आती रहती है। 

Tags:    

Similar News