23 अक्टूबर को रिलीज होगा ‘पद्मावती’ का पहला गाना ‘घूमर’

23 अक्टूबर को रिलीज होगा ‘पद्मावती’ का पहला गाना ‘घूमर’

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-20 06:36 GMT
23 अक्टूबर को रिलीज होगा ‘पद्मावती’ का पहला गाना ‘घूमर’

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के पोस्टर्स और ट्रेलर के बाद अब पहला गाना सोमवार के दिन रिलीज होगा वाला है। जिसमें दीपिका पादुकोण एक खास तरह का डांस करती हुई नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि जैसा ‘बाजीराव मस्तानी’ में ‘दीवानी मस्तानी’ गाना था, उससे कहीं बेहतर ‘घूमर’ होगा। इसलिए अभी तक इस गाने का कहीं पर भी जिक्र नहीं किया गया था। ‘घूमर’ के लिए संजय लीला भंसाली ने चित्तौड़ का ग्रैंड सेट मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में लगाया था। इस गाने में भव्य सेट, बेहतरीन कॉस्ट्यूम्स और तकरीबन 400 से ज्यादा लैंप्स का इस्तेमाल किया गया है। "पद्मावती" 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। जिसे लेकर फिल्म की पूरी टीम खासी उत्साहित है। 

विवादों से जुड़ी फिल्म

रिलीज से पहले "पद्मावती" फिल्म का विरोध भी हो रहा है। हालही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्टिस्ट करण जरीवाला ने करीब 48 घंटे की मेहनत से पद्मावती की रंगोली बनाई थी। जिसके पोस्टर की रंगोली को राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने पूरी तरीके से तहस-नहस कर दिया था। इस घटना से फिल्म में पद्मावती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी गुस्सा हैं।  इससे पहले संगठन ने पदमावती का होर्डिंग फाड़ा था। नई मुंबई में होर्डिंग फाड़ने के बाद फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देने की चेतावनी दी गई थी। करणी सेना के अध्यक्ष जगदीश भानुजा ने कहा था कि यदि क्षत्रिय समाज की भावनाओं का ख्याल नहीं रखा गया, तो थियेटर भी निशाने पर होंगे। उन्हें आश्वासन दिया गया था कि फिल्म प्रदर्शन से पूर्व प्रमुख क्षत्रिय संगठनों को दिखाई जाएगी। लेकिन प्रचार शुरु हुआ और फिल्म दिखाई नहीं गई।   


             

दर्शकों को नए गाने का इंतजार

13वीं शताब्दी में राजस्थान के चित्तौड़गढ की महारानी पद्मावती के जीवन पर फिल्म बनाई गई है। हालांकि फिल्म के दृश्यों पर आपत्तियां भी उठ रही हैं। बहरहाल दर्शकों को ‘पद्मावती’ के नए गाने ‘घूमर’का इंतजार है। जो सोमवार को रिलीज होगा। क्योंकि इसे फिल्माने के लिए चित्तौड़ का ग्रैंड सेट मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में लगाया गया था।
 

Similar News