टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहोल, नहीं रहे रसिक दवे, जाते-जाते पत्नी को कह गए ये.....

रसिक दवे का निधन टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहोल, नहीं रहे रसिक दवे, जाते-जाते पत्नी को कह गए ये.....

Neha Kumari
Update: 2022-07-30 13:17 GMT
टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहोल, नहीं रहे रसिक दवे, जाते-जाते पत्नी को कह गए ये.....

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रसीक दवे के देहांत की खबरों से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहोल छा गया है, हर कोई इस खबर से शॉक्ड है। कल देर रात इस सितारे ने मुंबई में अपनी आखरी सांसे ली, 65 साल की उम्र ने अभिनेता ने सब को अलविदा कह दिया। इसकी जानकारी  निर्माता जेडी मजीठिया ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। 

15 दिन से थे एडमिट 
रिपोर्ट के मुताबिक रसिक पिछले दो सालों से बिमार थे, दरअसल उन्हें किडनी से रिलेटेड कोई बिमारी थी, 15 दिन पहले उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिड करवाया गया था जिसके बाद कल यानी 29 जुलाई को उनका निधन हो गया।    

केतकी के साथ हुई थी बात
केतकी भी उनके पति रसिक की तरह ही टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी कलाकार हैं। दोनों साथ में  रियलिटी शो नच बलिए में भी दिखाई दिए थे। हाल में केतकी एक गुजराती नाटक में काम कर रही हैं। रसिक के आखरी समय में वे उनके साथ ही थी। आखरी बार उनकी बात उनसे हुई तब रसिक ने केतकी को उनके शो को कंटिन्यू करने को कहा था। उनहोंने केतकी को कहा कि  तुम आगे जाकर इस नाटक में परफॉर्म करोगी।
 
अनुपमा फेम ने किया खुलासा
केतकी और रसिक की आखरी बातचित का खुलासा अनुपमा फेम अल्पना बुच ने किया। उन्होंने यह बात बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू देते वक्त कही। उन्होंने बताया कि रसिक और वे दोनों थिएटर आर्टिसिट थे, और पहले से एक दूसरे को जानते थें।  

Tags:    

Similar News